रवीना टंडन ने मजेदार अंदाज में सुपरस्टार यश को दी जन्मदिन की बधाई

रवीना टंडन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से यश के साथ अपना एक फनी वीडियो साझा करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी हैं

 
रवीना टंडन ने मजेदार अंदाज में सुपरस्टार यश को दी जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड की प्रतिभाशाली एवं चर्चित अभिनेत्री रवीना टंडन ने केजीएफ 2 के अपने हीरो यश को उनके जन्मदिवस पर हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से यश के साथ अपना एक फनी वीडियो साझा करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी हैं। रवीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से वीडियो साझा करते हुए लिखा कि,"जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं यश। हमारी दुआ है कि तुम्हारा यह साल काफी अच्छा जाए।केजीएफ चैप्टर 2।"

साझा किए गए वीडियो में रवीना और यश काला चश्मा लगाए हुए हैं और दोनों ही फनी अंदाज में पीछे मुड़कर देख रहे हैं।बता दें कि, केजीएफ चैप्टर 2 में रवीना एक पॉलिटीशियन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। रवीना के अलावा इस फिल्म में संजय दत्त मुख्य विलेन अधीरा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। आपको बता दें कि साल 2018 में रिलीज हुई केजीएफ़ 1 दर्शको को बहुत पसंद आई थीं, पिछले साल केजीएफ 2 का टीजर यूट्यूब पर रिलीज किया गया था इस टीजर ने यूट्यूब पर धूम मचा दी। फिल्म के टीजर ने ही अकेले 250 मिलियन प्लस व्यूज पाए थे जोकि एक रिकॉर्ड है। यश की  इस फिल्म को लेकर पैन इंडियन दर्शक बेसब्री इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल 14 अप्रैल 2022 को सीधे सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं।
 
वर्कफ्रंट की बात करे तो रवीना हाल ही में नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज अरणयक में मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आई थीं। वे केजीएफ 2 के अलावा एक और बड़े बजट की फिल्म में अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।