रणदीप हुड्डा ने नेत्रहीन हथिनी नीना की मदद के लिए पीआईएल साइन किया

एक्टर रणदीप हुड्डा अक्सर वन्य जीव प्राणियों की रक्षा के लिए कई कदम उठाते दिखे हैं
 
रणदीप हुड्डा ने नेत्रहीन हथिनी नीना की मदद के लिए पीआईएल साइन किया।

एक्टर रणदीप हुड्डा अक्सर वन्य जीव प्राणियों की रक्षा के लिए कई कदम उठाते दिखे हैं। साथ ही रणदीप को कई बार वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी करते भी देखा गया है। हाल ही में रणदीप अपने खास दोस्त घोड़े को खो बैठे थे जिसके मृत्यु पर उन्होंने शोक जताते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। वहीं घुड़सवारी के अलावा रणदीप प्राणियों के साथ कई बार समय बिताते नजर आए हैं। इसी बीच आज रणदीप ने एक राह भटकती हथिनी की मदद की मांग की।

हथिनी नीना जो कि बचपन से जंगलों में पली-बढ़ी और अब जंगलों की कमी के कारण वह रास्ते भर भटकती फिर रही है। नीना से कई तरह के काम उसके आसपास के इलाके में रहनेवाले लोग कराते हैं। जंहा वह भारी समानों को खिंचने से लेकर अलग-अलग तरीके के काम करती है। नीना अब बूढ़ी हो चुकी है, उसकी आंखों की रोशनी भी कम हो गई है और नेत्रहीन होने के बावजूद उससे कई तरह के काम कराए जा रहे हैं। नीना की इस परेशानी को दूर करने के लिए लोगों ने पीआईएल जारी किया है जिसे कई लोग साइन कर रहे हैं। वहीं एक्टर रणदीप हुड्डा ने भी इस पीआईएल को साइन किया साथ ही लोगों से अपील की कि इस पीआईएल को साइन करते हुए नीना की मदद की जाए। रणदीप ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी। साथ ही नीना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए एक लिंक को भी शेयर किया।

और भी पड़ें: माधुरी दीक्षित ने अपनी फिल्म 'प्रेम ग्रन्थ' की रिलीज़ के 25 साल पूरे होने पर किया फिल्म को याद

रणदीप की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो, रणदीप हुड्डा अब जल्द ही वेब सिरीज में नजर आएंगे। जिसकी शूटिंग रणदीप हाल ही में शुरू करते नजर आए थे । उत्तरप्रदेश के लखनऊ में रणदीप 'इंस्पेक्टर अविनाश' सिरीज की शूटिंग करते दिखे। इस सिरीज को जिओ स्टूडियोज द्वारा बनाया जा रहा है। इस सिरीज में रणदीप एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाते नजर आएंगे। सिरीज को नीरज पाठक द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है।  जिसकी अधिकतर शूटिंग उत्तरप्रदेश में की जानी हैं। वहीं हाल ही में सलमान खान के साथ रणदीप 'राधे' फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाते दिखे थे।