हॉस्पिटल में एडमिट है जरीन खान की माँ, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

एक्ट्रेस जरीन खान ने आज अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि पिछले डेढ़ महीने से उनकी माँ की तबियत ठीक नहीं है। 
 
हॉस्पिटल में एडमिट है जरीन खान की माँ, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

एक्ट्रेस जरीन खान ने आज अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि पिछले डेढ़ महीने से उनकी माँ की तबियत ठीक नहीं है। और साथ ही उन्होंने अपने फॉलोवर्स से उनके लिए दुआ करने को भी कहा है। दरअसल बता दे कि जरीन कुछ समय से सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं है, और अपने बर्थडे पर भी उन्होंने कोई भी फोटो शेयर की थी, और अब जाकर जरीन ने इसके पीछे की वजह बताई हैं। 

जरीन ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है। अपने नोट में जरीन खान ने लिखा, "मुझे पता है कि मुझे थोड़ी देर हो गई है, लेकिन मेरे जन्मदिन और ईद के लिए आपने जो प्यार और शुभकामनाएं भेजी हैं, उसके लिए आप सभी का धन्यवाद। मुझे दुख है कि मैं हर किसी के मैसेज का जवाब नहीं दे पा रही हूं।"

जरीन ने आगे लिखा, "मैं पिछले डेढ़ महीने से अपनी मां के स्वास्थ्य को लेकर व्यस्त हूं क्योंकि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और बार- बार उनका हॉस्पिटल आना जाना हो रहा है। इस समय भी, वह फिर से हॉस्पिटल में एडमिट हैं और मैं आप सभी से निवेदन करती हूं कि उनके जल्द ठीक होने के लिए आप सभी उन्हें अपनी दुआओं में याद करें।"

जरीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अभी हाल ही में हॉट स्टार पर रिलीज़ हुई फिल्म "हम भी अकेले तुम भी अकेले" में नजर आ रहीं हैं। फिल्म में अंशुमान झा भी लीड रोल में है। फिल्म को हरिश व्यास ने डायरेक्ट किया है।