यामी गौतम ने उरी डायरेक्टर संग रचाई गुपचुप शादी

 
यामी गौतम ने उरी डायरेक्टर संग रचाई गुपचुप शादी

एक्ट्रेस यामी गौतम ने बीते शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर सबको हैरान कर दिया। यामी ने अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। हर तरफ उस तस्वीर की चर्चा हो रहीं हैं, और हर कोई उन्हें बधाइयाँ दे रहा है। यहाँ तक की उस तस्वीर को देखकर यामी के कई फैंस का दिल भी टूट गया। 

दरअसल बात ये है कि यामी ने शुक्रवार को फिल्म "उरी" के डायरेक्टर आदित्य धर संग विवाह कर लिया। दोनों सिर्फ परिवार वालों की उपस्थिति में गुपचुप तरीके से शादी के पवित्र बंधन में बंध गएं। यामी ने शुक्रवार की शाम अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वो दुल्हन की तरह सजी धजीयां नजर आ रहीं हैं और वहीं उनके साथ आदित्य बैठे दिखाई दे रहे हैं। 

और भी पड़ें: देखिए फिल्म "राधेश्याम" में एक्ट्रेस भाग्यश्री का कैसा होगा लुक

इस फोटो को शेयर कर यामी ने कैप्शन में लिखा, "तुम्हारी रौशनी में मैंने प्यार सीखा है - रूमी। हमारे परिवार के आशीर्वाद के साथ हमने एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी कर ली है। प्राइवेट इंसान होने की वजह से हम दोनों ने इस खुशी भरे मौके को अपने परिवार के साथ बांटा है। हम अपने प्यार और दोस्ती के इस सफर में आपकी दुआएं और आशीर्वाद चाहेंगे। प्यार, यामी और आदित्य।"

शेयर किए हुए फोटो की बात करें तो यामी गौतम लाल जोड़े में सजी आदित्य को देखकर मुस्कुरा रही हैं। वहीं आदित्य ने सफेद रंग की शेरवानी और पगड़ी पहनी हुई है और वो यामी को देख मुस्कुरा रहे हैं। दोनों एकसाथ बहुत ही प्यारे लग रहें हैं। जहां एक तरफ यामी और आदित्य की ये तस्वीर लोगों का दिल जीत रहीं हैं वहीं दूसरी ओर यामी की शादी की खबर सुनकर कुछ फैंस के दिल भी टूट गएं है। 

बॉलीवुड सितारों से लेकर हर कोई इस न्यूली मैरिड कपल को जमकर बधाइयाँ दे रहें है और इनके नए जीवन की शुरुआत के लिए भी शुभकामनाएँ दे रहे हैं। गौरतलब है कि यामी गौतम और आदित्य धर ने फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में साथ काम किया था। और यही से इनके रिश्ते की शुरुआत हुई, हालांकि इनके रिलेशनशिप के बारे में किसी को कानोकान खबर नही हुई।