लेखक-निर्देशक ज़ुबी सौरभ सेनगुप्ता की फिल्म 'इन द मंथ ऑफ़ जुलाई',जियो सिनेमा और अन्य ज्ञात ओटीटी पर कर रही है स्ट्रीम

  लेखक-निर्देशक जुबी सौरभ सेनगुप्ता ने हाल ही में 'इन द मंथ ऑफ जुलाई' नामक एक फिल्म का निर्देशन किया है
 
लेखक-निर्देशक ज़ुबी सौरभ सेनगुप्ता की फिल्म 'इन द मंथ ऑफ़ जुलाई',जियो सिनेमा और अन्य ज्ञात ओटीटी पर कर रही है स्ट्रीम

लेखक-निर्देशक जुबी सौरभ सेनगुप्ता ने हाल ही में 'इन द मंथ ऑफ जुलाई' नामक एक फिल्म का निर्देशन किया है जिसमें अनुभवी अभिनेता कंवलजीत सिंह, शादाब खान, शमीम अकबरली, आदित्य रणविजय सिद्धू हैं, डोनल बिष्ट, रंजीत झा, रिचर्ड जोएल, रिया और सना जैसे कलाकार हैं।  ज़ुबी ने विज्ञापन मीडिया से अपना करियर शुरू किया था और प्रमुख ब्रांडों के लिए प्रेस और फिल्म कम्पेन बनाए थे।

 यह एक फील-गुड फिल्म है जो की हिमाचल प्रदेश के एक छोटे से हिल-स्टेशन पर स्थित एक अकेले वृद्ध पुरुष और एक बहुत छोटी उम्र की महिला की कहानी है जो एक निरर्थक और प्रेमहीन विवाह में एक साथ बंध कर एक बे मानी ज़िन्दगी बिता रहे है, जब तक कि एक बाहरी व्यक्ति, एक युवक प्रवेश कर उनके जीवन के पन्ने नहीं पलट देता।  अपने अलग दृष्टिकोण के साथ, फिल्म का इरादा दर्शकों के लिए एक बिल्कुल नया और ताजा अनुभव लाने का है।
 
'इन द मंथ ऑफ जुलाई' को तेग एंटरप्राइजेज इंक के बैनर के तहत श्री गुरपाल संधू द्वारा निर्मित किया गया है।  गुरपाल  भारत और अमेरिका में बेस्ड एक उद्यम पूंजीपति-उद्योगपति है और इसी के साथ वह एक निर्माता के रूप में फिल्मों में अपना कदम रख रहे है, उनका प्रयास युवाओं को बढ़ावा देना है  और अभिनेताओं और गायकों सहित आगामी नई प्रतिभाएँ को एक प्लेटफार्म देना है।  और इसी योजना के तहत अपने अगले प्रोजेक्ट में, वह मुख्य भूमिका निभाने के लिए तीन नए लड़कों और तीन नई लड़कियों को कास्ट करेंगे।

और भी पड़ें:: Nikki Tamboli sizzles in a black bikini with her 'Desi Boys'

 जुबी सौरभ सेनगुप्ता ने फिल्म का संगीत भी तैयार किया है और फिल्म के लिए 6 गाने लिखे हैं, जिनमें से उन्होंने तीन गाने गाए हैं।  सिनेमैटोग्राफर रवि मिश्रा ने फिल्म की शूटिंग की है और संजीव गोस्वामी संपादक हैं।  विक्रम सभरवाल ने फिल्म के  कॉस्ट्यूम्स डिजाइन किए हैं।
 
 'इन द मंथ ऑफ जुलाई' Shemaroome.com पर प्रीमियर हो रही है और अब यह एयरटेल एक्सट्रीम और जियो सिनेमा पर भी स्ट्रीम कर रही है और अंततः अधिक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी।

 इससे पहले, ज़ुबी ने 'चाहत और नफ़रत' (जिसमें उन्होंने शरद कपूर और सलिल अंकोला को लॉन्च किया था), 'खामोशियां कब तक' (महत्वपूर्ण भूमिका में रेणुका शहाणे थी) और 'कभी कभी' (रजत कपूर, भाग्यश्री, रोहित रॉय, दिव्या दत्ता, आयशा जुल्का और अन्य जैसे अभिनेताओं मुख्य भूमिका में) सहित कुछ उल्लेखनीय टेलीविजन धारावाहिकों का निर्देशन किया है।  उन्होंने एक हिन्दी फीचर फिल्म 'इट्स ए मैन्स वर्ल्ड' का भी निर्देशन किया था, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है।