अपनी माता की जय करते हुए अनुपम खेर ने मां दुलारी को दी जन्मदिन की बधाईयां।

अनुपम इन तस्वीरों में अपनी मां के यंग ऐज की तस्वीरों के साथ-साथ अब तक की कई तस्वीरों को शेयर करते दिखे। इनमें से एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में छोटे अनुपम को मां की गोद में देखा जा सकता है
 
अपनी माता की जय करते हुए अनुपम खेर ने मां दुलारी को दी जन्मदिन की बधाईयां।

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी मां दुलारी के कई सारे विडियो और तस्वीरों को शेयर करते दिखे हैं। जंहा अनुपम अपनी मां की बातों, कामों और उनकी सोच को साझा करते थे। अनुपम कई बार अपनी मां के लिए उनकी फेवरेट खीर बनाते भी दिखे हैं। और आज अपनी मां के जन्मदिन पर अपने परिवार संग खिंचवाई कई सारी तस्वीरों को अनुपम ने शेयर किया।
अनुपम इन तस्वीरों में अपनी मां के यंग ऐज की तस्वीरों के साथ-साथ अब तक की कई तस्वीरों को शेयर करते दिखे। इनमें से एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में छोटे अनुपम को मां की गोद में देखा जा सकता है। अनुपम की इन खास तस्वीरों को कई सेलिब्रिटीज और फोलोअर्स भी पसंद कर रहे हैं। अनुपम ने इन्हीं तस्वीरों के बीच अपने मां-पापा और भाई संग खिंचवाई तस्वीरों को भी जोड़ा जंहा पूरा परिवार मुस्कुराता नजर आया।

और भी पड़ें: देखिए फिल्म "राधेश्याम" में एक्ट्रेस भाग्यश्री का कैसा होगा लुक

इन तस्वीरों को शेयर कर अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा,' हैप्पी बर्थडे डियर माता!! आप 16 की थी जब आपकी शादी हुई और आपकी 17 साल की उम्र में मेरा जन्म हुआ।आप पूरे संसार की सबसे स्वाभाविक इंसान हैं।मेरी जिंदगी के जिन हिस्सों में आपकी मौजूदगी नहीं रहीं उसका अनुभव महसूस होता है। आप शान्ति से सभी की जरूरतों का ख्याल रखती है। भगवान आपको स्वास्थ और लंबी उम्र दे!! बाकी हम संभाल लेंगे। आप पहले बिट्टू और राजू की मां कहलाती थी पर अब हम दुलारी के बेटे कहलाते हैं... इससे ज्यादा गर्व की बात और क्या हो सकती है। आपकी हमेशा जय हो..'.
इस तरह के पोस्ट के साथ अनुपम ने अपनी मां को जन्मदिन की बधाईयां दी। वर्कफ़्रंट पर, वह जल्द ही फिल्म 'हैप्पी बर्थडे' में नजर आएंगे जिसके लिए उन्हें हाल ही में न्यू यॉर्क सिटी फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्टर अवार्ड मिला। इसके साथ वह विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में नजर आएंगे। यह फिल्म कश्मीरी पंडितो की कहानी बताएगी की कैसे 1990 में उन्हें कश्मीर से नि