हॉस्पिटल से डिसचार्ज हुए दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार

आज दिलीप कुमार को दोपहर 12.45 बजे हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई और उन्हें एम्बुलेंस के जरिए बांद्रा स्थित पाली हिल बंगले पर ले जाया गया है। हॉस्पिटल से निकलते वक्त दिलीप कुमार के साथ उनकी पत्नी सायरा बानो भी नजर आयीं। 
 
हॉस्पिटल से डिसचार्ज हुए दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार

बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार पिछले कुछ दिनों से मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट थे, हालांकि आज उन्हें हॉस्पिटल से डिसचार्ज कर दिया गया है। आपको बता दे कि दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था और उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था।आज दिलीप कुमार को दोपहर 12.45 बजे हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई और उन्हें एम्बुलेंस के जरिए बांद्रा स्थित पाली हिल बंगले पर ले जाया गया है। हॉस्पिटल से निकलते वक्त दिलीप कुमार के साथ उनकी पत्नी सायरा बानो भी नजर आयीं। दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट पर भी उनके ठीक होने की दुआएं कर रहे लोगों का शुक्रिया अदा किया गया है। दिलीप कुमार के दोस्त फैजल फारूकी ने लिखा, "आप सभी लोगों की दुआ और प्रार्थना के साथ दिलीप साहब अस्पताल से अपने घर जा रहे हैं। आप लोगों का असिमित प्यार और स्नेह, हमेशा साहब के दिल को छू जाता है। - फैजल फारूकी। #DilipKumar #healthupdate"

जैकलीन फर्नाडीज और बादशाह का हिट गाना 'पानी-पानी', राजस्थान के रेगिस्तान में दो दिन में शूट किया गया पूरा

वहीं पत्नी सायरा बानो लगातार दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट के जरिए उनकी हेल्थ अपडेट दे रहीं थी। उन्होंने उनके ठीक होने की जानकारी देते हुए लिखा था, "पिछले कुछ दिनों से मेरे पति युसूफ खान की तबियत सही नहीं है और वो मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं। इस नोट के जरिए मैं आप सभी का धन्यवाद करना चाहती हूं कि आपने उन्हें अपनी दुआओं में याद रखा।""आपने उन्हें इतना प्यार दिया। मेरे पति मेरे कोहिनूर, हमारे दिलीप साहब बिल्कुल ठीक हैं। डॉक्टरों ने भी मुझे आश्वासन दिया है कि उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। मैं आपसे कहना चाहती हूं कि किसी भी तरह के अफवाह पर ध्यान ना दें। आप उनके स्वास्थ्य के लिए ऊपरवाले से प्रार्थना करिए और मैं भी प्रार्थना कर रहीं हूं कि वो इस महामारी में हम सबकी रक्षा करें।"साथ ही आपको यह भी बता दे कि हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद दिलीप कुमार के निधन की खबरें भी वायरल हुई थी जिन्हें सायरा बानो ने ट्वीट करते हुए झूठा करार दिया था। दिलीप कुमार के ऑफीशियल ट्विटर हैंडल से बताया गया था, "व्हाएट्सएप फॉरवर्ड पर यकीन मत करिए। साब की हालत स्थिर है। शुक्रिया आपने दिल से दुआएं और प्रार्थनाएं कीं। डॉक्टर्स के मुताबिक, वो दो-तीन दिन में घर पर होंगे। इंशाल्लाह।"