वरुण धवन ने नए पोस्ट में मानसून के मौसम के लिए अपने प्यार का इजहार किया

 
Varun Dhawan expresses his love for monsoon season in new post

मुंबई में बुधवार को भारी बारिश हुई, ऐसे में अभिनेता वरुण धवन ने मानसून के मौसम का आनंद लेने के लिए अपने काम से कुछ समय निकाला। वरुण ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया कि कैसे वह अपने बचपन के दिनों में बारिश में खेलते थे।
उन्होंने लिखा, "मुंबई की बारिश। एक बच्चे के रूप में, मैं हमेशा बारिश में खेलना पसंद करता था .. इसलिए काम में शामिल होने के बाद मैं बारिश का आनंद लेने के लिए बाहर निकला और यह अद्भुत लगा।"
वरुण ने अपनी बालकनी पर शर्टलेस खड़े अपनी कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं क्योंकि उन्हें बारिश का आनंद लेते देखा जा सकता है।

और भी पड़ें: मॉस्को और सेंट पीटर्सबर्ग में शूट होंगे टाइगर की "हीरोपंती 2" के एक्शन दृश्य

तस्वीरें निश्चित रूप से आंखों के लिए एक दावत हैं।पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने टिप्पणी की: "हे भगवान! आप बहुत हॉट लग रहे हैं।" एक अन्य ने लिखा, "यह तस्वीर अद्भुत है। कृपया इसे हटाएं नहीं।" इस बीच, फिल्म के मोर्चे पर, वरुण ने हाल ही में असम में 'भेदिया' की शूटिंग पूरी की। अपकमिंग फिल्म में कृति सैनन भी हैं। वरुण 'जुग जुग जीयो' का भी हिस्सा हैं, जिसमें नीतू कपूर, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और प्रजाक्रा कोली ने अभिनय किया है। उन्हें आखिरी बार 1995 की हिट फिल्म 'कुली नंबर 1' के रीमेक में देखा गया था। हालांकि, नया संस्करण दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रहा। फिल्म में वरुण के अपोजिट एक्ट्रेस सारा अली खान थीं।