अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की आगमी फ़िल्म 'तूफान' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

तूफान’ अमेज़न प्राइम वीडियो पर हिंदी और इंग्लिश में एक साथ प्रीमियर की जाने वाली पहली फिल्म भी बनने जा रही है, जिसका प्रीमियर 240 देशों और क्षेत्रों में 16 जुलाई, 2021 से शुरू होगा।
 
अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की आगमी फ़िल्म 'तूफान' का ट्रेलर हुआ रिलीज़
अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज इस साल की सबसे प्रतीक्षित समर ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘तूफान’ का ट्रेलर रिलीज किया है। एक्सेल इंटरटेनमेंट और आरओएमपी पिक्चर्स की सहभागिता में अमेज़न प्राइम वीडियो की प्रस्तुति ‘तूफान’ एक प्रेरणास्पद स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसके निर्माता रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा हैं। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ. मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज के साथ फरहान अख्तर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित इस फिल्म का जोरदार ट्रेलर दर्शकों को एक स्थानीय गुंडे अज्जू भाई की जिंदगी के सफर पर ले जाता है, जो आगे चलकर प्रोफेशनल बॉक्सर अजीज अली बनता है। ‘तूफान’ जुनून और जिद की ताकत से उड़ान भरने वाली एक ऐसी दास्तान है, जिसमें उम्मीद, आस्था और आंतरिक दृढ़ता कूट-कूट कर भरी हुई है।

तूफान’ अमेज़न प्राइम वीडियो पर हिंदी और इंग्लिश में एक साथ प्रीमियर की जाने वाली पहली फिल्म भी बनने जा रही है, जिसका प्रीमियर 240 देशों और क्षेत्रों में 16 जुलाई, 2021 से शुरू होगा।

और भी पड़ें: जूही परमार ने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से रिस्पोन्सिबल पेरेंटिंग की बात की

लीड एक्टर और को-प्रोड्यूसर फरहान अख्तर ने खुलासा किया कि अपने किरदार में डूबना कितना चुनौतीपूर्ण था। अपनी भूमिका और इसे निभाने की तैयारी के बारे में बात करते हुए फरहान ने बताया, “तूफान के लिए पसीना बहाकर वाकई बड़ा आनंद मिला। शारीरिक रूप से कोई कितना भी मजबूत क्यों न हो, एक मुक्केबाज की भूमिका निभाना खाने का काम नहीं होता! इस किरदार में ढलने के लिए मुझे 8 से 9 महीने की सख्त ट्रेनिंग करनी पड़ी, जिसके बाद मुझे महसूस हुआ कि यह खेल शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक रूप से वाकई कितना निचोड़ लेता है। मैं सभी लोगों द्वारा की गई कड़ी मेहनत को पर्दे पर देखने के लिए बेताब हूं और मुझे इस बात की खुशी है कि हम अमेज़न प्राइम वीडियो के सहारे 240 देशों और क्षेत्रों में मौजूद दर्शकों को अपनी फिल्म दिखाने जा रहे हैं।“

वेटरन एक्टर परेश रावल ने अपने अनुभव और फिल्म में काम करने के लिए राजी होने के बारे में बताया, "चुनौतीपूर्ण लगने पर हर नया प्रोजेक्ट रोमांचक हो उठता है। बॉक्सिंग कोच की भूमिका निभाना एक नई चुनौती थी और बतौर अभिनेता यही चीज मुझे उकसा देती है। अपने मूल में ‘तूफान’ उन तमाम चुनौतियों पर केंद्रित फिल्म है, जिनका सामना कभी हार माने बगैर करना चाहिए। यह एक संपूर्ण मनोरंजन है जो रोमांचकारी, विचारोत्तेजक और प्रेरक है। राकेश ने एक मास्टरपीस बनाया है और फरहान ने अपना सब कुछ झोंकते हुए इसमें सर्वोत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। मैं इस फिल्म के बारे में दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि इसे देख कर उन्हें उतना ही मजा आएगा जितना कि हमें इस फिल्म को बनाने में आया।

और भी पड़ें: अनन्या पांडे ने अपनी पहल 'सो पॉजिटिव' के हिस्से के रूप में 'सोशल मीडिया फॉर सोशल गुड' कैंपेन किया शुरू!

बहुमुखी कलाकारों के साथ काम करने का उत्साह साझा करते हुए लीड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर कहती हैं, “राकेश ओमप्रकाश मेहरा, परेश रावल और फरहान अख्तर के साथ काम करना बिल्कुल सपना सच होने जैसा क्षण है। मुझे याद है कि करीब सात साल पहले मैंने राकेश को साथ में काम करने की इच्छा व्यक्त करते हुए एक फेसबुक मैसेज भेजा था और आज वह अनुरोध फलीभूत हो रहा है! इस कमाल के प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर मैं रोमांचित हूं, और धन्य हूं । अपने करियर के इस पड़ाव पर इतने डेडली कॉम्बिनेशन के साथ काम करना अभी भी एक सपने जैसा लगता है। मैं इससे बेहतर या ज्यादा प्रेरणादायक कास्ट के बारे में सोच भी नहीं सकती थी और इससे बेहतर रिलीज भला और क्या हो सकती है कि अमेज़न प्राइम वीडियो दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में इस फिल्म का प्रीमियर कर रहा है!”