2021-22 को जीतने के लिए, एकता कपूर ने शानदार लाइनअप का किया वादा; जाने यहाँ!

इसी के साथ लीडिंग निर्माता एक बार फिर 2021-22 पर अपने अधिकार की मुहर लगाने के लिए तैयार है, जिसमें रिलीज के लिए कई कंटेंट तैयार हैं। 
 
इसी के साथ लीडिंग निर्माता एक बार फिर 2021-22 पर अपने अधिकार की मुहर लगाने के लिए तैयार है, जिसमें रिलीज के लिए कई कंटेंट तैयार हैं।
एकता कपूर को कंटेंट क्वीन के रूप में भी जाना जाता है क्योंकि निर्माता ने अतीत में भारतीय टेलीविजन उद्योग के विकास का बीड़ा उठाया था और भारतीय सिनेमा व ओटीटी स्पेस के परिदृश्य को आकार देना जारी रखा है। और इसी के साथ लीडिंग निर्माता एक बार फिर 2021-22 पर अपने अधिकार की मुहर लगाने के लिए तैयार है, जिसमें रिलीज के लिए कई कंटेंट तैयार हैं। 

एक थ्रिलर फिल्म के लिए हंसल मेहता और करीना कपूर के साथ हाल ही में घोषित सहयोग के बाद, एकता ने अब अपने लिए चार आगामी फिल्में बनाई हैं। हिट निर्माता की फ्रेडी, गुडबाय और एक विलेन रिटर्न्स भी रिलीज की तैयारी में है। निर्माता अपनी सभी परियोजनाओं में कुछ बड़े नामों के साथ काम करने के लिए तैयार हैं, जिनमें अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, दिशा पटानी और मोहित सूरी जैसे कुछ उल्लेखनीय नाम शामिल हैं। 

इतना ही नहीं, उनके ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर भी बहुत सारा कंटेंट जारी की जाएगा। 'कार्टेल', 'द टेस्ट केस सीजन 2', 'कोड एम सीजन 2', 'अपहरण सीजन 2', 'हक से सीजन 2', 'करले तू भी मोहब्बत सीजन 4', 'फितरत सीजन 2' और 'हम- आय एम बिकॉज़ ऑफ़ यु सीजन 2' के साथ 8 शो रिलीज होने की कगार पर है। 

इतनी फिल्मों और शो के रिलीज होने के साथ, एकता 2021-22 में रोमांस, मिस्ट्री, ड्रामा, एक्शन, हॉरर और थ्रिलर की बहार लाने के लिए पूरी तरह तैयार है।