टीना दत्ता भी बिगबॉस में सलमान खान को बहुत मिस कर रहीं हैं

बिगबॉस के इस डिजिटल वर्जन को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। जहां एक तरफ कुछ लोग करण को बतौर होस्ट देखना खूब इंज्वाय कर रहे हैं वहीं कुछ लोग बिगबॉस के फेवरेट होस्ट सलमान खान को शो में उतना ही देखना मिस कर रहे हैं। 
 
टीना दत्ता भी बिगबॉस में सलमान खान को बहुत मिस कर रहीं हैं
बिगबॉस का नया सीजन जब भी शुरू होता है, तो इसका क्रेज हर जगह देखने को मिलता है। ना सिर्फ ऑडियंस ही बल्कि हमारे स्टार्स भी बिगबॉस को फॉलो करना बहुत पसंद करते हैं। इस बार बिगबॉस एक नए रूप में दर्शकों के सामने आया है। बिगबॉस ओटीटी के रूप में सामने आएं इस नए सीजन को आप वूट पर देख सकते हैं। बिगबॉस के इस डिजिटल वर्जन को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। जहां एक तरफ कुछ लोग करण को बतौर होस्ट देखना खूब इंज्वाय कर रहे हैं वहीं कुछ लोग बिगबॉस के फेवरेट होस्ट सलमान खान को शो में उतना ही देखना मिस कर रहे हैं। 

वहीं एक्ट्रेस टीना दत्ता भी बिगबॉस में सलमान खान को बहुत मिस कर रहीं हैं। टीना ने न्यूज़ हेल्पलाइन की टीम से बातचीत करते हुए खुद इस बात का खुलासा किया। उन्होंने कहा, "सच बताऊँ तो मैं सलमान खान का बिगबॉस बहुत ज्यादा मिस कर रहीं हूं। लेकिन ये भी मजेदार है। शो में मेरे कुछ दोस्त भी है। करण जौहर अच्छी होस्टिंग कर रहे हैं लेकिन फिर भी मैं सलमान खान को मिस कर रहीं हूं। मतलब सलमान भाई होतें तो बिगबॉस कुछ और ही होता, यह और भी ज्यादा एंटरटेनिंग होता।"

बातचीत के दौरान जब टीना से पूछा गया कि सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने पर क्या वह बिगबॉस में जाना पसंद करेगी? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "हाँ अगर सलमान खान होस्ट करेगें तो जरूर जाऊंगी। सलमान खान के लिए तो कभी भी जा सकती हूं।" अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए टीना ने कहा, "अभी वेब सीरीज आने वाली है। जिसमें मेरा किरदार बहुत ही चैलेंजिंग है।"