टीना दत्ता ने कराया कोविद वैक्सीनेशन, फैंस को दी सलाह डरने की जरूरत नहीं

मनोरंजन जगत के कई यंग सितारों ने अपना कोविद वैक्सीनेशन करा लिया है तो कई लोग करा रहें हैं, और वहीं कई लोग अपॉइंटमेंट का इंतजार कर रहे हैं।
 
टीना दत्ता ने कराया कोविद वैक्सीनेशन, फैंस को दी सलाह डरने की जरूरत नहीं

मनोरंजन जगत के कई यंग सितारों ने अपना कोविद वैक्सीनेशन करा लिया है तो कई लोग करा रहें हैं, और वहीं कई लोग अपॉइंटमेंट का इंतजार कर रहे हैं। सिर्फ यहीं नहीं बल्कि कोविद वैक्सीनेशन करा चुके सितारें अपने फैंस से अपील भी कर रहे हैं कि डरने की जरूरत नहीं है, और आप लोग जल्द से जल्द कोविद 19 रोधी टीके की खुराक ले लें। कई सितारों ने कोविद वैक्सीनेशन के बाद हो रहीं समस्या को लेकर अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया है, और इसके खिलाफ फैल रहीं झूठी खबरों से फैंस को आगाज किया है। टेलीविजन एक्ट्रेस टीना दत्ता ने भी कोविद की पहली डोज ले ली है और इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दी। 

और भी पड़ें: जैकलीन फर्नांडीज एंटरप्रेन्योर की 'टाइम्स 40 अंडर 40' सूची में जगह बनाने वाली बनी एकमात्र एक्टर

टीना ने वैक्सीनेशन करवाते हुए अपनी कईं तस्वीरें शेयर की है, इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मैं वैक्सीन लगवाने का इंतजार कर रहीं थी, और साथ ही इसका इंतजार कर रहीं थी कि खुद को बता सकूँ कि सबकुछ सही होगा। मैं आपको ये पिक्चर्स इसलिए नही दिखा रहीं हूं कि वो पल कैसा लगता है बल्कि इसलिए दिखा रहीं हूँ कि आपलोग साइंस पर विश्वास करें। हम जल्द ही इससे बाहर आ जाएंगे।"   

"और वो सब जो घबरा रहे हैं उन्हें बता दूँ कि 24 घंटे हो गए हैं और मैं एकदम ठीक हूं बस हल्का सा बॉडी पेन है। अगर आपके पास ऑप्शन है तो कृपया करके कोविद वैक्सीन की खुराक ले और इससे बिलकुल भी डरे नहीं।" टीना के इस पोस्ट पर फैंस और फॉलोवर्स कोविद से जुड़े सवाल पूछ रहे हैं और टीना सभी के सवालों का जवाब दे रहीं है। टीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार, पिछले साल नवंबर में रिलीज़ हुई वेब सीरीज "नक्सलबाड़ी" में नजर आयीं थी। ये वेब सीरीज जी5 पर रिलीज हुई थी। इस सीरीज में कई और जाने माने कलाकार थे और इसे अच्छा रिस्पांस मिला था।