टाइगर श्रॉफ ने जैकी-आईशा श्रॉफ की पुरानी तस्वीर को शेयर कर एनिवर्सरी की दी बधाईयां।

लीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ अपने स्टाइल और परफोर्मेंस के लिए बेहतरीन तरीके से जाने गए हैं। वहीं जैकी श्रॉफ की लव लाइफ भी खास रही है। ऐसे में आज जैकी श्रॉफ और उनकी पत्नी आईशा श्रॉफ की एनिवर्सरी पर बेटे टाइगर श्रॉफ ने अपने माता-पिता को एनिवर्सरी की बधाईयां दी।
 
टाइगर श्रॉफ ने जैकी-आईशा श्रॉफ की पुरानी तस्वीर को शेयर कर एनिवर्सरी की दी बधाईयां।


बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ अपने स्टाइल और परफोर्मेंस के लिए बेहतरीन तरीके से जाने गए हैं। वहीं जैकी श्रॉफ की लव लाइफ भी खास रही है। ऐसे में आज जैकी श्रॉफ और उनकी पत्नी आईशा श्रॉफ की एनिवर्सरी पर बेटे टाइगर श्रॉफ ने अपने माता-पिता को एनिवर्सरी की बधाईयां दी। टाइगर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर जैकी-आईशा की पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। जिसमे जैकी-आईशा यंग और खूबसूरत दिख रहें हैं।
इस तस्वीर को शेयर कर टाइगर ने कैप्शन में लिखा,' हैप्पी एनिवर्सरी मम्मी-डैडी...आपको अपने जिंदगी में पाकर मैं बहुत खुशकिस्मत हूं..'। वहीं एनिवर्सरी के साथ-साथ आज टाइगर की मां आईशा श्रॉफ का जन्मदिन भी है।  मां को जन्मदिन की बधाईयां देते हुए भी टाइगर ने एक पोस्ट शेयर किया। जिसमे टाइगर अपनी मां के साथ पोज देते दिखे। इस तस्वीर को शेयर कर टाइगर ने लिखा,' हैप्पी बर्थडे मंमा...लव यू सो मच!!' 

और भी पड़ें: देखिए फिल्म "राधेश्याम" में एक्ट्रेस भाग्यश्री का कैसा होगा लुक

बता दें कि,जैकी श्रॉफ फिल्मों में अपनी पर्फोर्मेंस के साथ-साथ समाज में कई अच्छे काम करते दिखे हैं। जंहा वो एनजीओ के साथ जुड़कर जरूरतमंदों की मदद करते दिखे है। इसके अलावा जैकी पर्यावरण प्रेमी भी है जो पर्यावरण के संरक्षण के लिए कई तरह से कदम उठाते दिखे हैं। ऐसे में आज वर्ल्ड एनवायरमेंट डे पर जैकी ने एक पोस्ट शेयर किया और लिखा,' पर्यावरण को नुक्सान पहुंचाना यानी कि अपने बच्चों को नुकसान पहुंचाना..' इस पोस्ट में जैकी ने गन्ने के खेतों की तस्वीरों को शेयर किया।
जैकी की अपकमिंग फिल्मों की बात करे तो, वह जल्द ही स्कैम 1992 सिरीज फेम प्रतीक गांधी और एक्ट्रेस शर्मीन सेगल की फिल्म 'अतिथी भूतो भव' में नजर आएंगे। जिसकी शूटिंग शुरू की जा चुकी है। इस फिल्म को हार्दिक गज्जर द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है। फिल्म को हार्दिक गज्जर फिल्मस और बैक बेंचर्स पिचर्स प्रोड्यूस कर रहे हैं। हाल ही में जैकी राधे और चार्ली फिल्म में नजर आए थे।