तीन दो पांच एक्ट्रेसे बिदिता बाग ने अपने को-स्टार श्रेयस तलपड़े की जमकर तारीफ की

बिदिता ने अपने को-स्टार श्रेयस की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर सीरीज के सेट से एक किस्सा शेयर किया है
 
तीन दो पांच एक्ट्रेसे बिदिता बाग ने अपने को-स्टार श्रेयस तलपड़े की जमकर तारीफ की

शोले गर्ल, फौजी कॉलिंग और अभय जैसे वेब सीरीज में अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस बिदिता बाग हाल ही में हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज "तीन दो पांच" में नजर आ रहीं हैं। बिदिता के अलावा इस सीरीज में एक्टर श्रेयस तलपड़े भी लीड रोल में है। 

बिदिता ने अपने को-स्टार श्रेयस की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर सीरीज के सेट से एक किस्सा शेयर किया है, जिसे सुनकर आप भी यकीनन श्रेयस की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। दरअसल बिदिता ने "तीन दो पांच" के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की है, इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "श्रेयस तलपड़े बहुत ही अच्छे है। मैंने उनकी बहुत सी फिल्में देखी है जैसे कि इकबाल। उनकी कॉमिक टाइमिंग बहुत ही कमाल की है। साथ ही वो बहुत ही ग्राउंडेड और को-ऑपरेटिव भी है।" 

और भी पड़ें: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स 2021 के लुक पर फैंस हुए फिदा 

आगे बिदिता ने लिखा, "मुझे याद है एक सीन के लिए हमें ब्लू साड़ी चाहिए थी, लेकिन मिल नहीं रही थी, उसी वक्त श्रेयस एक दिन के लिए मुंबई जा रहें थे, तो मैनें उनसे रिक्वेस्ट की, कि यदि वो अपनी वाइफ की एक ब्लू साड़ी ला दे। और उन्होंने ब्लू साड़ी से भरा हुआ एक पूरा सूटकेस ही ला दिया था। श्रेयस अपनी टीम के साथ इनते डेडिकेटिड और इतने को-ऑपरेटिव है।" 

बिदिता द्वारा शेयर की गईं फोटोज की बात करें तो उन्होंने वहीं ब्लू साड़ी पहने हुए कई फोटोज शेयर किएं है, और कमेंट कर फैंस बिदिता और श्रेयस दोनों की तारीफ कर रहे हैं। इस सीरीज को अमिताभ एस वर्मा ने डायरेक्ट किया है।