द् वायरल फीवर' ने यूट्यूब पर 10 मिलीयन सब्सक्राइबर किए पूरे

साल 2010 से बतौर यूट्यूब चैनल 'द् वायरल फीवर' यानी कि 'टीवीएफ' ने कई तरह के कॉमेडी विडियो, शॉर्ट स्केचेज के जरिए लोगों को एंटरटेन करने की शुरुआत की।
 
द् वायरल फीवर' ने यूट्यूब पर 10 मिलीयन सब्सक्राइबर किए पूरे

साल 2010 से बतौर यूट्यूब चैनल 'द् वायरल फीवर' यानी कि 'टीवीएफ' ने कई तरह के कॉमेडी विडियो, शॉर्ट स्केचेज के जरिए लोगों को एंटरटेन करने की शुरुआत की। फिर वही यूट्यूब चैनल से कंटेंट क्रिएटर और अब प्रोडक्शन हाउस की तौर पर 'द् वायरल फीवर' अपनी पहचान बना चुका हैं। जंहा द् वायरल फीवर के जरिए ही भारत में सिरीज़ का चलन भी फेमस और लोगों द्वारा पसंद किया जाने जाने लगा।

फिलहाल इस वक्त 'द् वायरल फीवर' यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए कंटेंट के साथ-साथ अपनी बेहतरीन सिरीज के लिए भी जाना जा रहा है। जिसके जरिए कई वेब सिरीज को अलग-अलग ओटीटी प्लेटफार्म और यूट्यूब पर फ्री में दर्शको के लिए अपलोड किया गया। वहीं दर्शकों का प्यार पाकर अब इस चैनल ने यूट्यूब पर 10 मिलीयन सब्सक्राइबर पूरे कर लिए हैं। जिसकी खुशी चैनल के फाउंडर अरनब कुमार ने सोशल मीडिया पर जाहिर की साथ ही अपने आॅफिशल सोशल मीडिया हैंडल से अब तक की जर्नी को विडियो के जरिए शेयर किया।

और भी पड़ें: जैकलीन फर्नाडीज का घोड़े संग रियूनियन

इस विडियो में अब तक की जर्नी में अपलोड की गई सिरीज, स्केचेज विडियो, कॉमेडी विडियो, शॉर्ट विडियो सभी की झलक दिखाई गई। दर्शकों द्वारा मिले इस प्यार के लिए टीवीएफ ने सभी का धन्यवाद किया। वहीं टीवीएफ से जुड़े अब तक के कई कलाकार, जो अब भी जुड़े हैं और जो रह चुके हैं सभी का धन्यवाद किया। टीवीएफ की इस सफलता पर फैंस भी खुश नजर आए। क्योंकि टीवीएफ की सिरीज ने ही उन्हें सिरीज में साधारण कहानियों को बेहतरीन ढंग से पेश करने की कला दिखाई।

10 मिलीयन सब्सक्राइबर की खुशी पर टीवीएफ ने लिखा,' शुक्रिया यूट्यूब पर 10 मिलीयन सब्सक्राइबर के लिए!! यह सब आपके बिना संभव होना हम सोच भी ‌नहीं सकते... शुक्रिया इस प्यार और सम्मान के लिए.. अब तक की सभी टीम्स के साथ जुड़कर यह सफर बेहतरीन रहा... हर कलाकार जो इसका हिस्सा हैं या रह चुका हैं..., टीम्स, कोलेबोरेशन, पार्टनर्स और यूट्यूब जिसने हमें चैंपियन बनाया उन सभी का धन्यवाद..'

इस तरह के पोस्ट के साथ टीवीएफ ने थैंक यू नोट शेयर किया। बता दें कि, हाल ही में टीवीएफ द्वारा ' एस्पिरेंटस' नाम की सिरीज को रिलीज किया गया था जिसमें यूपीएससी परीक्षा की तैयारी कर रहें बच्चों की कहानी को पेश किया गया था। जिसमे टीवीएफ के सबस्क्राइबर बढ़ते दिखे थे। वहीं टीवीएफ द्वारा कोटा फैक्ट्री, पंचायत, गुल्लक, चीज़ केक जैसी कई सिरीज को भी रिलीज किया गया जो लोगों के बीच ज्यादा पसंद की गई। इसके अलावा यूट्यूब पर तो कई कॉमेडी और स्केच विडियो आज भी हैं जो फैंस को बेहद पसंद आते हैं।