स्वरा भास्कर और गुलशन देवैया की शॉर्ट फिल्म 'दोबारा अलविदा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, कैब राइड में अलविदा और रूखसत की कहानी

 
फिल्मों और सिरीज के बीच शॉर्ट फिल्मों को भी खूब पसंद किया जाता है। जंहा यह फिल्में फिल्म फेस्टिवल में अपना नाम कमाती है तो वहीं दर्शकों के बीच भी उन्हें रिलीज किए जाने की बेसब्री रहती है
 
स्वरा भास्कर और गुलशन देवैया की शॉर्ट फिल्म 'दोबारा अलविदा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, कैब राइड में अलविदा और रूखसत की कहानी

फिल्मों और सिरीज के बीच शॉर्ट फिल्मों को भी खूब पसंद किया जाता है। जंहा यह फिल्में फिल्म फेस्टिवल में अपना नाम कमाती है तो वहीं दर्शकों के बीच भी उन्हें रिलीज किए जाने की बेसब्री रहती है ऐसे में यूट्यूब और आनलाइन इन शॉर्ट फिल्मों को दर्शक आसानी से देखते हैं। वहीं लार्ज शॉर्ट्स फिल्म द्वारा कई सारी शॉर्ट फिल्में रिलीज हुई और फिल्म फेस्टिवल में पहचान बनाती दिखी। इसी बीच अब लार्ज शॉर्ट्स फिल्म के अंडर एक और शॉर्ट फिल्म को रिलीज किया जा रहा है। 'दोबारा अलविदा' इस शॉर्ट फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया जा चुका है।
इस शॉर्ट फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और गुलशन देवैया मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। वहीं फिल्म की सबसे खास बात यह कि सिर्फ एक कैब राइड के दौरान ही इन दो जिंदगियों की कहानी को बताया गया है। जंहा दो प्रेमियों के मिलन और जुदाई की दास्तान को दिखाया जाएगा । इस शॉर्ट फिल्म में स्वरा और गुलशन प्रेमी-प्रेमिका का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं स्वपनिल कोर्तीवर कैब ड्राइवर के किरदार में नजर आए। 

और भी पड़ें:अपकमिंग म्यूजिक वीडियो में अपारशक्ति खुराना संग पारुल गुलाटी की जमेगी जोड़ी


 
शॉर्ट फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो, ट्रेलर की शुरुआत रात के समय मुंबई की सड़को पर होती है। जंहा एक कैब में गुलशन बैठे हैं और एक-डेढ़ साल बाद मुंबई लौट रहे हैं। वह अपने इस पुराने शहर को कैब में बैठे-बैठे याद कर रहे हैं। इसी बीच इस कैब राइड में गुलशन को अपने प्यार की यादे भी आती है। और इस राइड में ही स्वरा गुलशन की बगल में बैठी दिखती है। गुलशन को इन्हीं यादों में स्वरा से मिलने का एहसास होता है इसी के साथ ट्रेलर में फिल्म का टाइटल सॉन्ग दोबारा अलविदा दोबारा रूखसते...गाने की झलक दिखाई जाती है जो इस शॉर्ट फिल्म को और खूबसूरत बनाता है ‌।
 बता दें कि, इस शॉर्ट फिल्म को शशांक सिंह ने डायरेक्ट किया और लिखा है। वहीं ट्रेलर को भी खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म को टीम वन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। यह फिल्म इससे पहले अरुणाचल फिल्म फेस्टिवल में भी स्क्रीन की जा चुकी है। और अब यूट्यूब पर रिलीज के लिए तैयार हैं। 8 जून को इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा।