विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज पार्ट 2 की शूटिंग आज से शुरू।

हाॅटस्टार पर रिलीज हुई एक्टर विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज फैंस के साथ साथ सेलिब्रिटीज को भी खूब पसंद आई थी
 
विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज पार्ट 2 की शूटिंग आज से शुरू।

हाॅटस्टार पर रिलीज हुई एक्टर विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज फैंस के साथ साथ सेलिब्रिटीज को भी खूब पसंद आई थी। इस फिल्म को क्रिकेटर इरफान पठान और ऋतिक रोशन ने पसंद करते हुए सोशल मीडिया पर विद्युत के पर्फोर्मेंस की तारीफ की थी। वहीं अब फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग आज से शुरू की जा रही है। मुंबई में ही फिल्म की शूटिंग शुरू की जा रही है। पार्ट 2 में फिल्म का सबटाइटल अग्नि परीक्षा रखा गया है।अब जल्द ही विद्युत जामवाल की इस हिट फिल्म के पार्ट 2 को दर्शकों के बीच रिलीज किया जाना हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक फिल्म और डायरेक्टर फारूक कबीर साथ मिलकर फिल्म के दूसरे पार्ट को बना रहे हैं । वहीं फिल्म के लीड रोल में विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय होगें। खुदा हाफ़िज़ चैप्टर 2:- अग्नि परीक्षा इस टाइटल के साथ फिल्म के क्लैपिंग बोर्ड की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

Must Read 'मैं प्रोजेक्ट चुनने से पहले स्क्रिप्ट और डायरेक्टर देखती हूँ', रश्मि देसाई

आज शुरू की जा रही फिल्म'मैं प्रोजेक्ट चुनने से पहले स्क्रिप्ट और डायरेक्टर देखती हूँ', रश्मि देसाई की शूटिंग के लिए कलाकार उत्साहित दिखे। और सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग की जानकारी देते दिखे। अब देखना होगा कि खुदा हाफिज के पार्ट 2 की कहानी को थियेटर में रिलीज किया जाएगा या हॉटस्टार पर ही रिलीज होगी। वहीं पार्ट 2 के ट्वीस्ट और कहानी को लेकर फैंस में भी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं।वैसे बता दें, विद्युत जामवाल की रोमांटिक एक्शन थ्रिलर मूवी, 'खुदा हाफिज पार्ट 1' डिज्नी प्लस हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर पिछले साल  14 अगस्त के दिन रिलीज हुई थी। स्पेशल 26 जैसी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर फारूक कबीर ने यह फिल्म डायरेक्ट की । इस फिल्म के रिलीज के पहले दिन से ही फिल्म को फैंस का बहुत स्पोर्ट मिला था और विद्युत के करियर में यह फिल्म ओटीटी की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित हुई थी। विद्युत के अलावा इस फिल्म में शिवालिका ओबेरॉय और अन्नू कपूर भी मुख्य भूमिका निभाते दिखे  थे ‌।

Disclaimer: This post has been auto-published from an agency news helpline feed without any modifications to the text and has not been reviewed by an editor