'द् क्वीन आॅफ टेलीविजन' दिव्यांका त्रिपाठी जीएल मैगजीन के कवर पेज पर हुई फिचर

स वक्त दिव्यांका केप टाउन में हैं। जंहा दिव्यांका अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खतरों के खिलाड़ी के टास्क से जुड़े अपडेट्स को शेयर करती दिखाई दे रही है।
 
'द् क्वीन आॅफ टेलीविजन' दिव्यांका त्रिपाठी जीएल मैगजीन के कवर पेज पर हुई फिचर।

टेलीविजन इंडस्ट्री में दिव्यांका त्रिपाठी अपनी बेहतरीन पहचान बनाती दिखी है वहीं दिव्यांका की अलग-अलग परफोर्मेंस खास तरीके से नजर आती दिखी हैं। इसी बीच अब दिव्यांका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर को शेयर किया। जिसमे दिव्यांका को मैगजीन के कवर पेज पर फिचर किया गया है। दिव्यांका इस बार जी एल मैगजीन के कवर पेज पर फिचर हुई। जी एल मैगजीन फैंशन, लाइफस्टाइल, फुड और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े आर्टिकल के लिए जाना जाता है।इसी बीच इस बार के कवर पेज पर दिव्यांका त्रिपाठी को 'द् क्वीन आॅफ टेलीविजन' कहा गया है। दिव्यांका ने सोशल मीडिया पर अपने इस कवर पेज फोटोशूट को शेयर किया। दिव्यांका के लुक की बात करें तो, दिव्यांका ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड टी-शर्ट और ट्रैक पैंट में नजर आई। दिव्यांका इस कवर पेज के साथ-साथ आर्टिकल में दिव्यांका अपने लाइफस्टाइल और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की जानकारी शेयर करती दिखी। इस कवर पेज को शेयर कर दिव्यांका एक्साइटेड दिखी तो वहीं फैंस और फोलोअर्स भी दिव्यांका के लुक को पसंद करते दिखे।

और भी पड़ें: मॉस्को और सेंट पीटर्सबर्ग में शूट होंगे टाइगर की "हीरोपंती 2" के एक्शन दृश्य

इस वक्त दिव्यांका केप टाउन में हैं। जंहा दिव्यांका अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खतरों के खिलाड़ी के टास्क से जुड़े अपडेट्स को शेयर करती दिखाई दे रही है। दिव्यांका ने अन्य कलाकारों के साथ मिलकर इस शो की शूटिंग केपटाउन में शुरू कर दी है। वहीं शूटिंग के दौरान की अपनी खास तस्वीरों और बिहाइंड द सीन्स को भी शेयर करती नजर आ रही है। हाल ही में दिव्यांका ने शूटिंग के बीच केपटाउन में कलाकारों के साथ मस्ती करते हुए अपनी तस्वीरों को शेयर किया था।बता दें कि, इस सीजन में दिव्यांका त्रिपाठी के अलावा अर्जुन बिजलानी, राहुल वैद्य, सना मकबूल, अभिनव शुक्ला, वरुण सूद, विशाल आदित्य, श्वेता तिवारी, अनुष्का सेन और निक्की तंबोली भी नजर आने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, राहुल वैद्य इस सीजन के हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट होंगे। इस सीजन को केपटाउन में शूट किया जाएगा वहीं पिछला सीजन मुंबई में ही शूट होता दिखा था जंहा शो का नाम भी था मेड इन इंडिया...'।