खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के कंटेस्टेंट केपटाउन में शूटिंग पूरी करने के बाद भारत पहुंचे।

कलर्स के रिएलिटी शोज की शुरुआत अब धीरे-धीरे होती नजर आ रही है। वहीं सबसे फेमस रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को एक बार फिर से नए सीजन के साथ दिखाया जाना है। इस बार खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 को दिखाया जानेवाला हैं।
 
खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के कंटेस्टेंट केपटाउन में शूटिंग पूरी करने के बाद भारत पहुंचे।

कलर्स के रिएलिटी शोज की शुरुआत अब धीरे-धीरे होती नजर आ रही है। वहीं सबसे फेमस रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को एक बार फिर से नए सीजन के साथ दिखाया जाना है। इस बार खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 को दिखाया जानेवाला हैं। इस सीजन में कई टेलीविजन एक्टर्स जुड़ते नजर आए हैं। वहीं शो की शूटिंग को भी केपटाउन में डेढ़ महीने के स्कैड्युल के साथ पूरा कर लिया हैं। शो के कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आए सभी कलाकारों ने सोशल मीडिया पर अपनी बेहतरीन तस्वीरों को भी शेयर किया।मई महीने में शो के सभी कंटेंट्स शो के होस्ट रोहित शेट्टी के साथ केपटाउन में शूटिंग करने पहुंचे थे। वहीं शो की शूटिंग पूरी हो जाने के बाद आज सभी भारत पहुंचते दिखे। सभी के एयरपोर्ट लुक्स की चर्चा हो रही है तो वहीं कलाकारों ने शो में बनाए अपने नए दोस्तों के साथ अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया। आज सुबह ही भारत लैंड करने पर सभी ने खुशी जाहिर की और सोशल मीडिया पर लैंडिंग के दौरान के विडियो को शेयर किया।

और भी पड़ें: वर्ल्ड रेफ्युजी डे' पर यूनिसेफ इंडिया के साथ जुड़कर प्रियंका चोपड़ा ने रेफ्युजीस के हक की बात कही

बता दें कि, इस सीजन में अर्जुन बिजलानी, राहुल वैद्य, सना मकबूल, अभिनव शुक्ला, वरुण सूद, विशाल आदित्य और निक्की तंबोली भी नजर आने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, राहुल वैद्य इस सीजन के हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट होंगे। इस सीजन को केपटाउन में शूट किया गया वहीं पिछला सीजन मुंबई में ही शूट होता दिखा था जंहा शो का नाम भी था मेड इन इंडिया...' जिसे निया शर्मा जीतती नजर आई थी।वहीं शो के प्रोमो विडियो को कलर्स टेलीविजन चैनल पर भी आॅन एअर किया जा रहा है। इस सीजन को 11 जुलाई के आसपास आॅन एअर करने की संभावना है। खबरों के मुताबिक शो के तीन फाइनलिस्ट का नाम सामने आया है जिसमें राहुल वैद्य, वरुण सूद और विशाल आदित्य सिंह का नाम बताया गया है। शो के एक नए प्रोमो विडियो में एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठ एक मगरमच्छ को गोद में लेकर बैठी नजर आ रही हैं, जबकि एक दूसरे प्रोमो में अर्जुन बिजलानी  को करंट के झटके लगते हुए दिखाया गया है। लगता है, इस बार के सीजन में कंटेस्टेंट के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी।


Disclaimer: This post has been auto-published from an agency news helpline feed without any modifications to the text and has not been reviewed by an editor