बॉलीवुड प्रोड्यूसर रेयान स्टीफन के निधन पर कलाकारों ने जताया शोक

वरूण धवन ने भी रेयान की तस्वीर को शेयर कर लिखा,'भावपूर्ण श्रद्धांजलि रेयान.
 
बॉलीवुड प्रोड्यूसर रेयान स्टीफन के निधन पर कलाकारों ने जताया शोक ।
कोरोनावायरस के समय में कई अपने प्रियजनों को खो बैठे हैं ऐसे में इन नामों में जब बड़ी हस्तियों और कलाकारों का नाम जुड़ जाता है तो खबर तेजी से फैलती हैं ‌। बॉलीवुड इंडस्ट्री ने साल 2020 से अब तक कई दिग्गज कलाकारों को खो दिया वहीं सभी उन्हें याद करते भी दिखे‌। इसी बीच अब खबर यह आई हैं कि बॉलीवुड प्रोड्यूसर रेयान ‌स्टिफन का निधन हो गया है। हालांकि अभी तक निधन की कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शोक जताते दिखे‌ और रेयान को याद कर उन्होंने पोस्ट शेयर किया। बता दें कि, हाल ही में रेयान ने एक्ट्रेंस कियारा अडवाणी की फिल्म 'इंदू की जवानी' को प्रोड्यूस किया था जो ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी‌ वही इसके पहले रेयान ने काजोल, नेहा धूपिया, श्रुति हासन जैसी मल्टीस्टारर एक्ट्रेंस के साथ मिलकर 'देवी' शॉर्ट फिल्म को प्रोड्यूस किया था। बता दें कि देवी इस शॉर्ट फिल्म को खूब पसंद किया गया था।

इसके अलावा साल 2005 में रिलीज हुई इरफान खान की फिल्म 'रोग' को भी रेयान ने प्रोडक्शन डिजाइनर काम किया था ।और आज रेयान के निधन पर बॉलीवुड एक्टर वरूण धवन, कियारा अडवाणी और नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर शोक जताया और रेयान को याद किया।

नेहा ने रेयान की तस्वीर शेयर कर लिखा,' आरआईपी रेयान....यह बहुत दुःख दायक हैं..'

वरूण धवन ने भी रेयान की तस्वीर को शेयर कर लिखा,'भावपूर्ण श्रद्धांजलि रेयान..'

'तुम बहुत जल्दी चले गए रेयान... भावपूर्ण श्रद्धांजलि।' इस तरह के कैप्शन के साथ कियारा ने अपनी पिछली फिल्म के प्रोड्यूसर को याद किया।