टेलर स्विफ्ट वर्जीनिया के गवर्नर चुनाव में शामिल

2019 में टेलर स्विफ्ट की मास्टर रिकॉर्डिंग की विवादास्पद खरीद में उनकी भूमिका कैसे हुई ।टेलर स्विफ्ट ने अभी तक टेरी मैकऑलिफ द्वारा जारी विज्ञापनों पर टिप्पणी नहीं की है।
 
टेलर स्विफ्ट वर्जीनिया के गवर्नर चुनाव में शामिल
डेमोक्रेटिक उम्मीदवार टेरी मैकऑलिफ वर्जीनिया के गवर्नर के रूप में अपनी दौड़ में टेलर स्विफ्ट के प्रशंसकों तक पहुंच गए हैं टेलर स्विफ्ट और उनके प्रशंसकों की यह भागीदारी टेरी मैकऑलिफ द्वारा इंस्टाग्राम , फेसबुक और गूगल पर विज्ञापन जारी करने के  बाद आई है । और भी पडें ’रश्मि रॉकेट' की शूटिंग के दौरान घायल हुईं तापसी पन्नू ने कुछ इस तरह खुद को फिर ट्रैक पर किया था खड़ा!

विज्ञापन उनके प्रतिद्वंद्वी, रिपब्लिकन उम्मीदवार यंगकिन पर केंद्रित थे , और 2019 में टेलर स्विफ्ट की मास्टर रिकॉर्डिंग की विवादास्पद खरीद में उनकी भूमिका कैसे हुई ।टेलर स्विफ्ट ने अभी तक टेरी मैकऑलिफ द्वारा जारी विज्ञापनों पर टिप्पणी नहीं की है।

गायिका को लोकगीत: लॉन्ग पॉन्ड स्टूडियो सेशंस के लिए ग्रेसी अवार्ड मिला है  और उसने अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए एक वीडियो बनाया है और कहा है: 'इस सब की परवाह करने के लिए धन्यवाद, इस कारण से हम सभी इस तरह से एक साथ सकते हैं, इसके लिए धन्यवाद।और भी पडें सर्दियों में हनीमून मनाने का प्लान तो ये जगहें है आपके लिए सबसे बेस्ट

📣 The Bollywood Galiyara is now on Telegram. Click here to join our channel (@bollywoodgaliyara) and stay updated with the latest headlines

📣 Follow us on social media to get quick update on Latest Bollywood News, FacebookTwitterInstagram