चिरंजीवी की 'भोला शंकर' में अहम भूमिका निभाएंगी तमन्ना

यूनिट ने ट्विटर पर अभिनेत्री का स्वागत करते हुए एक पोस्टर ट्वीट किया। तमन्ना ने फिल्म का हिस्सा होने के लिए अपने खुद के एक ट्वीट के साथ ट्वीट का जवाब दिया।
 
चिरंजीवी की 'भोला शंकर' में अहम भूमिका निभाएंगी तमन्ना

तेलुगु फिल्म 'भोला शंकर' की यूनिट, (जिसमें मेगास्टार चिरंजीवी मुख्य भूमिका में हैं) उन्होंने मंगलवार को आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि अभिनेत्री तमन्ना भाटिया इस प्रोजेक्ट में शामिल हो गई हैं। यूनिट ने ट्विटर पर अभिनेत्री का स्वागत करते हुए एक पोस्टर ट्वीट किया। तमन्ना ने फिल्म का हिस्सा होने के लिए अपने खुद के एक ट्वीट के साथ ट्वीट का जवाब दिया। उन्होंने कहा, "मेगा मैसिव मूवी भोलाशंकर का हिस्सा बनकर सम्मानित और खुश हूं। एक बार फिर चिरंजीवी सर के साथ स्क्रीन साझा करने का इंतजार नहीं कर सकती!" मेहर रमेश द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण अनिल सुनकारा कर रहे हैं। 

निर्देशक मेहर रमेश ने घोषणा की है कि फिल्म की उद्घाटन पूजा 11 नवंबर को सुबह 7.45 बजे होगी और शूटिंग 15 नवंबर से शुरू होगी। इंडस्ट्री में फैलने वाली अफवाहें बताती हैं कि 'भोला शंकर' तमिल फिल्म 'वेदलम' की रीमेक होगी, जिसमें अजित, लक्ष्मी मेनन और श्रुति हासन मुख्य भूमिका में थे। जहां कीर्ति सुरेश को तेलुगु वर्जन में बहन की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है, वहीं तमन्ना को अब श्रुति हासन का किरदार निभाने के लिए चुना गया है।

(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

ALSO READ: नुसरत भरुचा की हॉरर फिल्म 'छोरी' का टीज़र हुआ रिलीज

ALSO READ: तापसी पन्नू ने अपनी आगामी फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' की शूटिंग की खत्म, बोली आ रहें हैं हम जल्द ही

Follow - Facebook | Twitter | Instagram | Youtube Telegram