जुलाई में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी तापसी पन्नू की 'हसीन दिलरुबा'

 तापसी ने सोशल मीडिया पर आगामी थ्रिलर के शीर्षक असेंबल की एक छोटी क्लिप के साथ खबर साझा की।
 
Taapsee Pannu's 'Haseen Dillruba' to release on Netflix in July

बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'हसीन दिलरुबा' जल्द ही नेटफ्लिक्स पर डिजिटल रिलीज होगी। फिल्म, जिसमें विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे भी हैं, 2 जुलाई से स्ट्रीमर पर देखने के लिए उपलब्ध होगी।
तापसी ने सोशल मीडिया पर आगामी थ्रिलर के शीर्षक असेंबल की एक छोटी क्लिप के साथ खबर साझा की।तापसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने प्रशंसकों को हसीन दिलरुबा की दुनिया की एक झलक दी। उन्होंने लघु वीडियो को कैप्शन दिया, "कहानी आशिकाना। राज कटिलाना। #हसीन दिलरुबा जल्द ही आ रही है। केवल नेटफ्लिक्स पर। तापसी और कनिका ने इससे पहले 'मनमर्जियां' में साथ काम किया था जिसमें उन्होंने रूमी की भूमिका निभाई थी। फिल्म में विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन भी थे।

और भी पड़ें: जिया खान की 8वीं डेथ एनिवर्सरी पर ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा है उनका नाम


'हसीन दिलरुबा' के पिछले पोस्टर में, जिसका दिसंबर 2020 में अनावरण किया गया था, हम तापसी के खून से सने पैरों को एक कैप्शन के साथ देख सकते थे, जिसमें लिखा था, "मैं शायद बुरा हूँ लेकिन मैं इसमें पूरी तरह से अच्छा हूँ। # की दुनिया में कदम रख रहा हूँ। हसीन दिलरुबा। आप लोगों के लिए थिएटर में उनसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकता।"
फिल्म निर्माता-निर्माता आनंद एल राय इरोज इंटरनेशनल और हिमांशु शर्मा के सहयोग से अपने बैनर कलर येलो प्रोडक्शन के माध्यम से आगामी थ्रिलर को नियंत्रित कर रहे हैं।
संगीत निर्देशक अमित त्रिवेदी ने फिल्म के ट्रैक बनाए हैं, जो पहले पिछले साल 18 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन COVID-19 के प्रसार के कारण स्थगित हो गई।
'हसीन दिलरुबा' के अलावा, तापसी की झोली में कई रोमांचक फिल्में हैं, जिनमें स्पोर्ट्स ड्रामा 'शाबाश मिठू' और 'रश्मि रॉकेट' शामिल हैं। उनके पास 'लूप लपेटा' और अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित 'दोबारा' नामक एक विज्ञान-फाई थ्रिलर भी पाइपलाइन में है।