तापसी पन्नू इस फेस्टिव नंबर में डांस फ्लोर पर धूम मचाने के लिए है पूरी तरह तैयार

यह गीत हमें उत्सवी अहसास के साथ एक लोक, जोशीला नंबर होने का संकेत देता है, वहीं तापसी एक पारंपरिक गरबा अवतार में बहुत खूबसूरत लग रही है, जो डांस ट्रैक पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। गाने का टाइटल 'घनी कूल छोरी' तापसी के किरदार रश्मि को 'कूल' छोरी के रूप में स्थापित करता हुआ नजर आ रहा है! 
 
तापसी पन्नू इस फेस्टिव नंबर में डांस फ्लोर पर धूम मचाने के लिए है पूरी तरह तैयार

तापसी पन्नू स्टारर ज़ी5 ओरिजिनल 'रश्मि रॉकेट' ने ट्रेलर लॉन्च के बाद ही दर्शकों के बीच काफी उत्साह पैदा कर दिया है। इस उम्मीद को और भी आगे बढ़ाते हुए, निर्माताओं ने अब तापसी अभिनीत इस फिल्म के पहले गाने 'घनी कूल छोरी' का टीज़र लॉन्च कर दिया है। 

यह गीत हमें उत्सवी अहसास के साथ एक लोक, जोशीला नंबर होने का संकेत देता है, वहीं तापसी एक पारंपरिक गरबा अवतार में बहुत खूबसूरत लग रही है, जो डांस ट्रैक पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। गाने का टाइटल 'घनी कूल छोरी' तापसी के किरदार रश्मि को 'कूल' छोरी के रूप में स्थापित करता हुआ नजर आ रहा है!  तापसी ने गाने का टीजर दर्शकों, खासकर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

रश्मि के जीवन में एक नया मोड़ तब आता है जब उसे जेंडर वेरिफिकेशन टेस्ट के लिए बुलाया जाता है, जिससे वह टूट जाती है।  एक धोखाधड़ी होने और राष्ट्रीय टीम से प्रतिबंधित होने का आरोप लगाते हुए, वह एक मानवाधिकार उल्लंघन का मामला दर्ज करती है और इस तरह अपना सम्मान हासिल करने के लिए अपनी लड़ाई शुरू करती है और अपनी पहचान बनाए रखने और जीवन की दौड़ में वापस आने के लिए एक व्यक्तिगत लड़ाई शुरू करती है। 

रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया द्वारा निर्मित, 'रश्मी रॉकेट' नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है और इसमें सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेन्युली और सुप्रिया पिलगांवकर भी हैं। 

"रश्मि रॉकेट" का प्रीमियर 15 अक्टूबर को ज़ी5 पर होगा।