सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु को होने वाले है एक साल, बहन श्वेता सिंह ने किया याद

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को दुनिया को अलविदा कह दिया था।
 
सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु को होने वाले है एक साल, बहन श्वेता सिंह ने किया याद

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को दुनिया को अलविदा कह दिया था। हालांकि अभी तक यह बात साफ नहीं हो पायीं कि उनकी मृत्यु किस प्रकार हुईं। लेकिन 14 जून को उनकी मृत्यु की खबर वायरल होते ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर आम जनता तक की ऑखों से आंसू छलक पड़े थे, कोई मानने को तैयार ही नहीं था कि उनका फेवरेट सितारा अब इस दुनिया में नहीं रहा। 

यहाँ तक की आज भी सुशांत के फैंस इस बात पर विश्वास नहीं कर पाते कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं है। आम जनता हो या दोस्त या फिर परिवार वाले हर किसी के लिए लगभग महीने भर सुशांत के मौत के सदमे से बाहर निकलना बहुत ही मुश्किल था। 

सुशांत ने सुसाइड किया था या उन्हें मारा गया था, सीबीआई इस जांच में लगी हुई है, लेकिन उनके फैंस और परिवार वाले लगातार सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया था, बल्कि उन्हें मारा गया था। 

जैसे कि 14 जून को सुशांत की पहली बरसी है और उन्हें याद करते हुए उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा है कि वह एक महीने के लिए पहाड़ों पर रहेंगी और सुशांत की यादों को ताजा करेंगी। श्वेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। 

उन्होंने लिखा, "मैं जून के पूरे महीने के लिए पहाड़ों पर एकांतवास में जा रही हूं। वहां पर इंटरनेट या सेल सर्विस नहीं होगी। भाई के गुजर जाने का एक साल उनकी मीठी यादों के साथ शांति से बिताऊंगी। हालांकि, उनका फिजिकल बॉडी हमें लगभग एक साल पहले ही छोड़ चुका है, लेकिन वे जिन मूल्यों के लिए खड़े थे, वे अभी भी हैं, सभी को बुद्ध पूर्णिमा की हार्दिक शुभकामनाएं।"

वहीं आपको बता दे की सुशांत की मृत्यु के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई सच्चाई सामने आयीं। ड्रग्स का मुद्दा हो या नेपोटिज्म का कई सितारों को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया वहीं सितारों को बैन करने की मांग भी की गई थी। सुशांत केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था, हालांकि कुछ दिन जेल में रहने के बाद, उन्हें जमानत दे दी गई थी।