हिमेश रेशमिया की एल्बम 'सुरूर 2021' का टाइटल ट्रैक होगा इस दिन रिलीज़

 
 हिमेश रेशमिया की एल्बम 'सुरूर 2021' का टाइटल ट्रैक होगा इस दिन रिलीज़

हिमेश रेशमिया ने अभी हाल ही में अपनी तीसरी स्टूडियो एल्बम 'सुरूर 2021' की घोषणा की थी। एल्बम का टीज़र भी फैंस के साथ शेयर किया गया था और उसको सुनते ही हिमेश के चाहने वाले उनकी एल्बम के गानों के रिलीज़ का इंतजार कर रहे है। अब हिमेश ने एल्बम के टाइटल ट्रैक के रिलीज़ डेट अन्नोउंस की है। टाइटल ट्रैक 11 जून को होगा रिलीज़। एल्बम से नया पोस्टर शेयर करते हुए हिमेश ने लिखा, "सुरूर 2021 टाइटल ट्रैक होगा 11 जून को रिलीज़। जय माता दी लेटस रॉक। लव यू आल। " इस पोस्टर मे आप देख सकते है HR अपनी सिग्नेचर कैप और माइक के साथ। इसको देखकर लग रहा है एक बार फिर से हिमेश का जादू लोगों के सर चढ़कर बोलने वाला है।

और भी पड़ें: मॉस्को और सेंट पीटर्सबर्ग में शूट होंगे टाइगर की "हीरोपंती 2" के एक्शन दृश्य

इसी एल्बम का एक और पोस्टर हिमेश ने कल अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमे वह लाखो लोगों के बीच स्टेज पर खड़े होकर परफॉर्म कर रहे है। इस एल्बम के गानों को लिखा, गाया और कंपोज़ हिमेश ने खुद किया है। इसके साथ वह अपना म्यूजिक लेबल 'हिमेश रेशमिया मेलोडीज' भी लांच कर रहे है। हिमेश की पहली स्टूडियो एल्बम 'आप का सुरूर' साल 2006 में रिलीज़ हुई थी जो की सुपरहिट साबित हुई थी। इस एल्बम ने रिलीज़ होते ही नया रिकॉर्ड कायम किया था। इस की 55 मिलियन कॉपी की बिक्री हुई थी जो आज तक एक रिकॉर्ड है। फैंस को अब उनकी इस नयी एल्बम से काफी उम्मीदे है।

एल्बम का टाइटल ट्रैक कल रिलीज़ होगा।  वर्कफ़्रंट पर, हिमेश ने हाल ही में फिल्म 'राधे' में एक गाना 'दिल दे दिया' कंपोज़ किया था जिसमे सलमान खान के साथ जैकलिन फर्नांडेस नजर आयी।