लॉकडाउन बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए सनी लियोन की एक्साइटमेंट।

सनी लियोन अपनी पर्फोर्मेंस के जरिए भारतीय फैंस के बीच अपनी बेहतरीन पहचान बनाती दिखी हैं
 
लॉकडाउन बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए सनी लियोन की एक्साइटमेंट।

सनी लियोन अपनी पर्फोर्मेंस के जरिए भारतीय फैंस के बीच अपनी बेहतरीन पहचान बनाती दिखी हैं। वहीं सनी अलग-अलग तरीके से खुद की पर्फोर्मेंस दिखाती नजर आई है सनी म्यूजिक विडियो, फिल्मों, वेब सिरीज, रिएलिटी शो और कई फिल्मों में डांस परफॉर्मेंस देती दिखी हैं। सनी की फैन फोलोइंग की बात करें तो सनी को भारतीय दर्शकों द्वारा बहुत प्यार मिलता नजर आया है। हाल ही में सनी अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती दिखी थी और फैंस उन्हें अलग-अलग तरीके से विश करते दिखे।

13 मई के दिन सनी लियोन अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही थी । ऐसे में आज सनी ने बर्थडे सेलिब्रेशन के खास मूमेंट्स को शेयर किया। इस साल दोबारा लॉकडाउन बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक सनी अपने पोस्ट के जरिए दिखाती दिखी। सनी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर को शेयर किया जिसमें वह सिर पर ब्लून्स लगाए रैंड एंड ब्लू लाइट्स के बीच पोज़ देती दिखी। इस फोटो को शेयर कर सनी ने लिखा,' लॉकडाउन बर्थडे की एक्साइटमेंट के लिए यह नया तरीका...'

और भी पड़ें: अली फजल ने अपने स्कूल के पूर्व छात्रों के साथ मिलकर कोवीड रिलीफ फंड की शुरुआत की
वहीं बर्थडे को खास तरीके से मनाने का काम उनके बच्चों और हसबैंड ने किया हैं। सनी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरों को शेयर किया था जिसमें उनके बच्चों ने अपने हाथों से अलग-अलग तरीके से ग्रिटींग कार्ड्स बनाए है। इन कार्ड्स को शेयर कर सनी ने बच्चों द्वारा मिले प्यार की खुशी जाहिर की। हैंडमेड बनाए इन बर्थडे कार्ड से बच्चों और हसबैंड ने सनी को सरप्राइज दिया। सनी इस प्यार को सोशल मीडिया पर शेयर करती खुश नजर आई। 

इसी के साथ-साथ अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए सनी ने आगे लिखा,' आप सभी को बहुत सारा प्यार, आप सभी सेफ रहे, अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखे। अपने प्रियजनों के साथ रहे, उन्हें प्यार दे, उनकी रक्षा हर स्तर और बूरे समय पर करे। यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपने परिवार का ख्याल रखे उनकी जरूरतों को पूरा करे...आप सभी सेफ रहे और घर पर रहे..' इस तरह के पोस्ट के साथ सनी ने अपने फैंस को भी शुभकामनाएं दी।