सनफ्लॉवर के ट्रेलर में सुनील ग्रोवर के एक्टिंग की हो रही जमकर सराहना

जी5 की अपकमिंग वेब सीरीज "सनफ्लॉवर" का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है। सनफ्लॉवर एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जिसमें सुनील ग्रोवर और रणवीर शोरे अहम किरदार में है। ट्रेलर रिलीज हो गया है
 
सनफ्लॉवर के ट्रेलर में सुनील ग्रोवर के एक्टिंग की हो रही जमकर सराहना

जी5 की अपकमिंग वेब सीरीज "सनफ्लॉवर" का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है। सनफ्लॉवर एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जिसमें सुनील ग्रोवर और रणवीर शोरे अहम किरदार में है। ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसकी खूब सराहना की जा रहीं हैं, खासतौर पर सुनील ग्रोवर की एक्टिंग काफ़ी कमाल की लग रहीं हैं। 

ट्रेलर सस्पेंस से भरपूर लग रहा है। सीरीज में सुनील, सोनू सिंह का किरदार निभा रहें हैं और रणवीर शोरे एक पुलिस के किरदार में है, जो मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में लगे हुए हैं। वहीं सुनील का हाव भाव देखकर लग रहा है कि अपनी शांत और मासूम चेहरे के पीछे उन्होंने कई गहरे राज छुपाएं है। 

और भी पड़ें: जैकलीन फर्नाडीज का घोड़े संग रियूनियन

ट्रेलर की बात करें तो इसकी शुरुआत सनफ्लॉवर सोसाइटी में हुई एक मौत से शुरू होती है, और पुलिस वहां जांच पड़ताल के लिए पहुंचती है। सोनू सिंह (सुनील ग्रोवर) की कुछ हरकतों की वजह से पुलिस उसपर शक करने लग जाती है, और फिर पूछताछ शुरू होती है। 

सीरीज की कहानी बहुत ही दिलचस्प लग रहीं हैं और वहीं सस्पेंस से भरा हुआ ट्रेलर दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा रहा है। सुनील ग्रोवर और रणवीर शोरी के अलावा इस वेब सीरीज में, आश्विन कौशल, मुकुल चड्ढा, गिरीश कुलकर्णी, शोनाली नागरानी और आशीष विद्यार्थी भी नजर आने वाले है।

अपकमिंग वेब सीरीज की कहानी आठ एपिसोड की है, जिसे राहुल सेनगुप्ता और विकास बहल ने मिलकर डायरेक्ट किया है। और इसे रिलायंस एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी द्वारा प्रोड्यूज किया गया है। सीरीज की कहानी विकास बहल ने लिखी है। शो की प्रीमियर जी5 पर 11 जून को होगा।