सुनील ग्रोवर और रणवीर शौरी की मिस्ट्री फिल्म 'सनफ्लावर' हिंदी के साथ तमिल-तेलुगु भाषा में भी होगी रिलीज।

कॉमेडी का तड़का लगाने के साथ-साथ सुनील ग्रोवर अब अपनी फिल्मी परफोर्मेंस और फिल्मों के स्पेशल किरदारों के लिए बखूबी जाने जाते हैं। 
 
सुनील ग्रोवर और रणवीर शौरी की मिस्ट्री फिल्म 'सनफ्लावर' हिंदी के साथ तमिल-तेलुगु भाषा में भी होगी रिलीज।

कॉमेडी का तड़का लगाने के साथ-साथ सुनील ग्रोवर अब अपनी फिल्मी परफोर्मेंस और फिल्मों के स्पेशल किरदारों के लिए बखूबी जाने जाते हैं। इसी बीच सुनील अब अपनी अपकमिंग फिल्म के साथ तैयार हैं। जिसमे सुनील का अनोखा अंदाज देखने मिल रहा है। सुनील इस बार मिस्ट्री से भरी हुई कहानी में नजर आएंगे। सुनील के साथ-साथ जी 5 ओरिजनल फिल्म 'सनफ्लॉवर' में और भी बेहतरीन कास्ट देखने मिलेगी। इस फिल्म में सुनील के साथ-साथ रणवीर शौरी, मराठी फ़िल्मों में बेहतरीन पहचान बना चुके एक्टर-राइटर गिरीश कुलकर्णी, मुकुल चड्डा, आशिष विद्यार्थी, शोनाली नागरानी, सोनल झा, राधा भट्ट,सोलंकी खन्ना पटेल,अश्विन कौशल, सिमरन नेरूकल, डायना इरप्पा और रिया नारवलदे मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा इस फिल्म को बनाया गया है और फिल्म को 11 जून के दिन जी 5 पर रिलीज किया जाएगा।

और भी पड़ें: यामी गौतम ने उरी डायरेक्टर संग रचाई गुपचुप शादी

इस फिल्म के ट्रेलर की बात करें, तो ट्रेलर में सुनील ग्रोवर का किरदार सबसे बेहतरीन नजर आ रहा है। जंहा सुनील एक नए सोसायटी में शिफ्ट हुए हैं और सोसायटी में एक मर्डर मिस्ट्री का केस पुलिस सुलझा रही है। पुलिस का किरदार रणवीर शौरी और गिरीश कुलकर्णी निभा रहे हैं। इसी इंनवेस्टिगेशन में शक की सारी सुई सुनील ग्रोवर पर जती है। सुनील का किरदार भी अनोखा दिखाया गया है जंहा वह बहुत से ऐसे काम करते दिखते हैं जो उन्हें कई लोगों से अलग बनाता है और लोग उन्हें बेवकूफ समझते हैं..' अपने अपकमिंग फिल्म के लिए सुनील काफी एक्साइटेड दिखे। सुनील ने सोशल मीडिया पर नए पोस्टर के साथ इस फिल्म को तमील, तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज होने की जानकारी दी। नए पोस्टर की बात करे, तो नए पोस्टर में चोर-पुलिस के अंदाज को दिखाया गया है जिसमें सुनील के साथ-साथ रणवीर और गिरीश भी नजर आए। लोगों को ट्रेलर बहुत एक्साइटिंग लग रहा हैं। अब देखना होगा लोग फिल्म कितना पसंद किया जाएगा।