सोनू सूद ने डॉक्टरों से पूछे ये तीन खास सवाल

एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन के शुरुआती दिनों से ही लोगों की जमकर मदद कर रहे हैं
 
सोनू सूद ने डॉक्टरों से पूछे ये तीन खास सवाल

एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन के शुरुआती दिनों से ही लोगों की जमकर मदद कर रहे हैं। साल 2020 में मार्च महीने में  कोरोना वायरस के प्रसार को देखते हुए गवर्नमेंट ने लॉकडाउन लगा दिया था, और तभी से अभिनेता लोगों के मसीहा बने हुए हैं। मजदूरों को घर पहुंचाना हो या हॉस्पिटल में बेड, दवाइयों और ऑक्सीजन का इंतजाम करना हो, या फिर किसी और तरह से मदद करना हो, सोनू सूद लोगों की मदद करने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं।

अपने नेक दिल और सरल स्वभाव के कारण सोनू लगातार लोगों का दिल जीत रहे हैं और साथ ही लोग उन्हें दुआएँ भी दे रहे हैं। बता दे कि सोनू सूद ने आज अपने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है, जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। दरअसल उन्होंने डॉक्टरों से तीन सवाल पूछे है, और उनके इन तीन सवालों पर आम जनता भी अपनी सहमति जता रहे हैं। 

और भी पड़ें: खुशी कपूर के फोन वॉलपेपर की सोशल मीडिया पर हो रहीं चर्चा

सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए डॉक्टरों से अपना पहला सवाल पूछा, "एक सिंपल सवाल है, जब सबको पता है कि यह खास इंजेक्शन कहीं उपलब्ध नहीं है, तो सभी डॉक्टर इसी को लगाने की सलाह क्यों दे रहे हैं?"

दूसरा सवाल करते हुए उन्होंने ट्वीट किया, "जब अस्पताल ही दवा को नहीं ला पा रहे तो एक आम आदमी कहां से लेगा?" तीसरा सवालों उन्होंने पूछते हुए लिखा, "लोगों को बचाने के लिए हम लोग कोई और दवा क्यों नहीं इस्तेमाल कर सकते ?" 

सोनू के ये सवाल लोगों को सोचने पर मजबूर कर रहे हैं। वहीं सभी लोग इस बात से सहमत भी है। सोनू सूद जी जान लगाकर लोगों की मदद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके काम की जनता तारीफ हो रहीं हैं।