Reverie मैगज़ीन के कवर पेज पर नजर आएं सोनू सूद

जब प्रवासी मजदूरों की मदद करने से सरकार ने अपने हाथ खड़े कर दिए तब सोनू सूद मसीह बनकर सामने आएं, और उन मजदूरों की मदद की। 
 
Reverie मैगज़ीन के कवर पेज पर नजर आएं सोनू सूद

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद पिछले एक साल से कुछ ऐसे कारनामे कर रहे हैं कि देश के कोने-कोने में लोग उन्हें भगवान का दर्जा देने लगे हैं। जब प्रवासी मजदूरों की मदद करने से सरकार ने अपने हाथ खड़े कर दिए तब सोनू सूद मसीह बनकर सामने आएं, और उन मजदूरों की मदद की। 

सोनू पिछले एक साल से अपने नेक काम और दयालुता भरे स्वभाव को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। यहाँ तक कि कई जगहों पर उनकी पूजा भी की जा रही है। लेकिन खास बात तो यह है कि सोनू ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उनके लुक की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं।  दरअसल सोनू सूद Reverie मैगज़ीन के कवर पेज फीचर हुए हैं। मैगज़ीन के कवर पेज पर सोनू काफी हैंडसम लग रहें हैं, और वहीं कवर पेज पर लिखा तीन शब्द "सेवियर, सपोर्टर और गार्जियन" सोनू के फैंस को खूब पसंद आ रहा है। Reverie मैगज़ीन के ऑफीशियल सोशल मीडिया हैंडल पर मैगज़ीन के कवर पेज की फोटो शेयर की गई है। 

और भी पड़ें: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स 2021 के लुक पर फैंस हुए फिदा

फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, "सोनू सूद ने खुद को एक मसीहा की तरह साबित कर दिया है। ना सिर्फ उन्होंने अनगिनत लोगों की मदद की है बल्कि बहुतों की जान भी बचाई है और साथ ही उन्होंने मानवता पर हमारा विश्वास पुनः जागृत कर दिया।" "सोनू सूद की कोशिशों ने बहुतों की मदद की है चाहे वो प्रवासी मजदूर हो या इस महामारी से लड़ रहे लोग। जहां सोनू सूद ऑक्सीजन मैन के नाम से भी जाना जाने लगा हैं वहीं बहुत से लोगों के लिए वो एक रियल लाइफ हीरो भी है।"

वहीं एक्टर सोनू सूद ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैगज़ीन के कवर पेज की फोटो शेयर की है। आपको बता दे कि सोनू सूद और उनकी टीम दिन रात एक करके मुफ्त में लोगों की मदद कर रहे हैं। कोविद से पीड़ित लोगों के लिए ऑक्सीजन, बेड और दवाइयों का बंदोबस्त करना हो या किसी और तरह की मदद, वो और उनकी टीम हर संभव कोशिश कर आम जनता की मदद करने में लगे हुए हैं।