राहुल वैद्य द्वारा जैस्मीन भसीन और अली गोनी को डेडिकेट किया गया सॉन्ग हुआ रिलीज़

राहुल ने गाने को अपनी आवाज दी है और म्यूजिक भी उन्होंने ही कंपोज किया है। गाने को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है
 
राहुल वैद्य द्वारा जैस्मीन भसीन और अली गोनी को डेडिकेट किया गया सॉन्ग हुआ रिलीज़

बिगबॉस हाउस से बाहर आने के बाद कुछ कंटेस्टेंट एक-दूसरे के जिगरी दोस्त बन जाते हैं तो वहीं कुछ एक-दूसरे को देखना भी नहीं चाहते। ऐसी ही कुछ जिगरी दोस्ती बिगबॉस 11 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य, जैस्मीन भसीन, अली गोनी और राखी सावंत के बीच हो गई है। चारों एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त बन गएं है। 

वहीं राहुल वैद्य ने अपने दोस्त जैस्मीन और अली को एक गाना डेडिकेट किया है जो आज रिलीज़ हो गया है। इस गाने का टाइटल "अली" है। और इसकी लिरिक्स अली गोनी और राखी सावंत ने मिलकर लिखें हैं। 

इस म्यूजिक वीडियो में बिगबॉस हाउस के दौरान की कुछ क्लिप दिखाई दे रहे हैं जिसमें राहुल, जैस्मीन, अली और राखी के बीच खूबसूरत बॉन्डिंग दिखाई दे रहीं हैं। राहुल ने इस गाने को खासतौर पर अली और जैस्मीन के लिए बनाया है। 

राहुल ने गाने को अपनी आवाज दी है और म्यूजिक भी उन्होंने ही कंपोज किया है। गाने को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और धड़ल्ले से यह सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। सॉन्ग को रिलीज़ हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं कि इसे 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

फिलहाल राहुल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन समय केपटाउन में है और वहाँ पर अपने अपकमिंग रियालिटी स्टंट शो "खतरों के खिलाड़ी" की शूटिंग कर रहें हैं। "अली" सॉन्ग को आप राहुल वैद्य के ऑफीशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।