प्रोजेक्ट भूल्ली' का हिस्सा बनकर सोनम कपूर उत्तराखंड के ग्रामीण इलाकों की करेगी मदद।

भारत में कोरोनावायरस के दूसरे फेज के समय में अब शहर के साथ-साथ ग्रामीण इलाकों में भी केसेज बढ़ते नजर आ रहे हैं
 
प्रोजेक्ट भूल्ली' का हिस्सा बनकर सोनम कपूर उत्तराखंड के ग्रामीण इलाकों की करेगी मदद।
भारत में कोरोनावायरस के दूसरे फेज के समय में अब शहर के साथ-साथ ग्रामीण इलाकों में भी केसेज बढ़ते नजर आ रहे हैं। जंहा सबसे दिक्कत की बात यह है कि, लोगों तक जरूरी मेडिकल ट्रीटमेंट एंव इक्विपमेंट को आसानी से और समय पर पहुंचाना। अब कोरोनावायरस के केसेज उत्तराखंड के ग्रामीण इलाकों में बढ़ते दिख रहे हैं। जंहा लोगों की मदद करने और उन तक जरूरी जानकारियों को‌ फैलाना बहुत महत्वपूर्ण है।

ऐसे में अब इस समस्या को सुलझाने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर एक पहल के साथ जुड़ी। जिसका नाम हैं 'प्रोजेक्ट भूल्ली' जिसके तहत सोनम ज़रूर जानकारियों को शेयर करती दिखाई देंगी। सोनम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी देते हुए एक पोस्ट को शेयर किया और लोगों को भी इस पहल के साथ जुड़ने और आगे आने की अपील की। बता दें कि उत्तराखंड में कोरोनावायरस के केसेज बढ़ रहे हैं हाल ही में हिमाचल प्रदेश में बढ़ रहे केसेज पर चिंता जताते हुए कोरियोग्राफर राघव जुयाल ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लोगों को मदद के लिए आगे आने के लिए कहा था।

वहीं अब सोनम अपनी तरफ से भी इसमें योगदान देते हुए उत्तराखंड की मदद कर रही है।

बता दें कि, हाल ही में सोनम ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्लाइंड' की शूटिंग पूरी की।  फिल्म को डायरेक्ट शोम मखीजा कर रहे है वहीं बतौर डायरेक्टर शोम की यह पहली फिल्म है, इससे पहले वह फिल्म ‘बदला’ में डायरेक्टर सुजॉय घोष के साथ काम कर चुके हैं। बता दें कि, फिल्म को वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूस कर रही है। यह फिल्म कोरियाई फिल्म ‘ब्लाइंड’ की रीमेक हैं। ‘ब्लाइंड’ नौ साल पहले रिलीज हुई एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। सोनम इस फिल्म में एक ब्लाइंड पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहीं हैं।

 फिल्म की कहानी ,एक ऐसी पुलिस अकादमी से निकली छात्रा की है जिसकी आंखे चले जाने के बाद उसकी जिंदगी में एक हादसा होता है जिससे उसका पूरा जीवन बदल देता है। जिसमें एक हिट एंड रन केस की वह इकलौती गवाह होती है। और वह कैसे पुलिसवालों की इस पूरे केस में मदद करती है यही इस फिल्म की मुख्य कहानी है। फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले ही ग्लासगो फिल्मसिटी में शुरू हो चुकी है। श वहीं फिल्म ‘ब्लाइंड’ के अलावा सोनम को लेकर ये भी चर्चा रही है कि वह अपनी बहन के साथ मिलकर ‘वीरे दी वेडिंग’ की सीक्वेल भी बना सकती हैं। हालांकि, इसके बारे में अभी तक किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई है।