सोनम कपूर ने शेयर किए कुछ अनसीन पिक्चर्स

जिसमें से पहली दो तस्वीरें काफी पुरानी लग रहीं हैं जबकि और दो तस्वीरें अभी हाल ही की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनम ने अनिल और सुनीता को मिस करने की बात भी लिखीं है। 
 
Sonam Kapoor wishes her mom dad happy Anniversary, Sonam Kapoor instagram post

बॉलीवुड के सबसे फिट एंड फाइन एक्टर अनिल कपूर और पत्नी सुनीता कपूर आज अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर दोनों को जमकर बधाइयाँ मिल रहीं हैं। वहीं अनिल और सुनीता की बेटी सोनम कपूर, भला अपने मॉम-डैड के इस खास दिन पर उन्हें विश करना कैसे भूलती, उन्होंने भी सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए इस लविंग कपल को एनिवर्सरी की बेस्ट विशेज दी है और साथ ही दोनों की कुछ अनसीन पिक्चर्स भी शेयर किया है।

सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एनिवर्सरी की शुभकामनाएं देते हुए पूरी चार तस्वीरें शेयर की है, जिसमें से पहली दो तस्वीरें काफी पुरानी लग रहीं हैं जबकि और दो तस्वीरें अभी हाल ही की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनम ने अनिल और सुनीता को मिस करने की बात भी लिखीं है। 

और भी पड़ें: अपने देसी बॉयज के साथ ब्लैक बिकिनी में नजर आयी निक्की तम्बोली

उन्होंने लिखा, "एक भी दिन ऐसा नहीं जाता जब मैं आप दोनों के बीच का प्यार देखकर इंप्रेस ना हुई हूं। मुझे यह सिखाने के लिए थैंक्यू कि लाइफ में चाहे कुछ भी हो जाएं लेकिन प्यार और परिवार ही सबकुछ है। 37 साल शादी के, और 11 साल एक-दूसरे को डेट करते हुए (48 साल), और जिंदगीभर अभी साथ चलना है।" 

"काश!! मैं अभी तुरंत आप दोनों को हग कर पाती। हैप्पी एनिवर्सरी माँ और डैडी। लव यू।" सोनम द्वारा शेयर की गई अनसीन तस्वीरों की बात करें तो इसमें से पहली वाली तस्वीर में अनिल, सुनीता को चाय की कप देते हुए नजर आ रहें हैं, और यह फोटो काफी पुरानी लग रहीं हैं। वहीं दूसरी तस्वीर भी थ्रोबैक हैं जिसमें सुनीता और अनिल सोफे पर बैठे हुए हैं। सुनीता ने अपने हाथ में एक कैरीबैग पकड़ा हुआ है और अनिल के हाथ में एक कैसेट दिखाई दे रहीं हैं।

बची हुई दो तस्वीरों में से एक तस्वीर में सोनम अपने माँ और डैडी के साथ दिखाई दे रहीं हैं और दूसरी में सिर्फ अनिल और सुनीता मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं। बता दे कि सोनम के अलावा अनिल ने भी पत्नी सुनीता को बहुत ही खास अंदाज में एनिवर्सरी की बधाई दी है।