सोहा अली खान ने कुणाल खेमू की जिंदगी के खास पलों को शेयर कर दी जन्मदिन की बधाईयां।

कुणाल फिल्मों बतौर लीड एक्टर कम दिखाई देने लगे पर साल 2020 का समय उनके लिए खास बनता नजर आया जंहा कुणाल फिल्मों और सिरीज के जरिए अपनी पहचान बेहतरीन तरीके से बनाते दिखे
 
सोहा अली खान ने कुणाल खेमू की जिंदगी के खास पलों को शेयर कर दी जन्मदिन की बधाईयां।


बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू जो अपनी अदाकारी से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ही अपनी पहचान दर्शकों के दिलों में बना चुके थे और आज भी कुणाल की उन परफोर्मेंस को भी खास तरीके के याद किया जाता है। शुरूआती दौर में कुणाल फिल्मों बतौर लीड एक्टर कम दिखाई देने लगे पर साल 2020 का समय उनके लिए खास बनता नजर आया जंहा कुणाल फिल्मों और सिरीज के जरिए अपनी पहचान बेहतरीन तरीके से बनाते दिखे। हाल ही में रिलीज हुई सिरीज और फिल्म लूटकेस एंव अभय ।में कुणाल को खूब सराहा गया।

और भी पड़ें: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स 2021 के लुक पर फैंस हुए फिदा

कुणाल की इस खास जर्नी को उनकी पत्नी आज बखूबी तरीके से दिखाती दिखी आज कुणाल के जन्मदिन पर सोहा अली खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया जिसमें कुणाल के बचपन की यादों के साथ-साथ फिल्मों के सफर को भी दिखाया गया। वहीं कुणाल के निजी जिंदगी में एक बेटे, भाई, पत्नी और पिता की भूमिका बखूबी निभाते दिखे। सोहा ने इस विडियो को शेयर कर जन्मदिन की बधाईयां दी और साथ ही कुणाल को पर्फेक्ट बताया। कुणाल की इस जर्नी को फैंस भी पसंद करते हुए जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं।  


वहीं कुणाल के बर्थडे को उनकी बेटी इनाया खास बना रही है जो अपने पापा कुणाल के लिए स्पेशल केक अपने हाथों से बना रही है। सोहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर केक बनाते हुए विडियो को‌ शेयर किया। साथ ही करीना कपूर ने भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर को शेयर करते हुए ब्रदर इन लॉ को जन्मदिन की बधाईयां दी। तस्वीर में सोहा,कुणाल अपनी बेटी के साथ और करीना अपने परिवार में सैफ एंव तैमूर के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करते दिख रहें हैं।

कुणाल खेमू ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट दूरदर्शन के शो गुल गुलशन गुलफाम से 1987 में की थी। फिर 1983 में महेश भट्ट की फिल्म 'सर' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। वह 'राजा हिन्दुस्तानी', ‘जख्म', 'भाई', 'हम हैं राही प्यार' में भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आ चुके हैं। एक समय में बाल कलाकार के रूप में वह सबसे व्यस्त कलाकारों में से एक थे। कुणाल खेमू साल 2020 में फिल्म मलंग का हिस्सा थे। जिसमे वह निगेटिव शेड का रोल प्ले करते नजर आए थे। इसके अलावा वे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म 'लूटकेस' का भी हिस्सा रहे थे।