यसीर देसाई के लिए चेहरे में इमरान हाश्मी के लिए 'रंग दरिया' को  गाना, एक सपने के सच होने जैसा है

यसीर जिन्हें उनके सुपरहिट गाने नैना ने बाँधी (गोल्ड), मैनु जोगी होना और पल्लू लटके (शादी में जरूर आना) के लिए जाना जाता है ,उन्होंने फिल्म चेहरे के गाना रंग दरिया गाया है
 
यसीर देसाई के लिए चेहरे में इमरान हाश्मी के लिए 'रंग दरिया' को  गाना, एक सपने के सच होने जैसा है
 

मुंबई : बॉलीवुड सिंगर यसीर देसाई ने रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे में इमरान हाश्मी के लिए रंग दरिया गाना गाया है ,उनका मानना है यह गाना उनके लिए किसी सपने के सच होने जैसा है। फिल्म 27 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यसीर जिन्हें उनके सुपरहिट गाने नैना ने बाँधी (गोल्ड), मैनु जोगी होना और पल्लू लटके (शादी में जरूर आना) के लिए जाना जाता है ,उन्होंने फिल्म चेहरे के गाना रंग दरिया गाया है इसके साथ साथ उनका लेटेस्ट गाना 'दिल को करार आया' जिसमे सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा नजर आये थे, उस गाने ने यू ट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज पूरे कर लिए हैं।

यसीर काफी खुश है की रंग दरिया जो एक रोमांटिक गाना है जिसे गौरव दासगुप्ता ने कंपोज़ किया है और यह इमरान हाश्मी और क्रिस्टल डिसूज़ा पर फिल्माया गया है।  इस गाने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं बहुत खुश हूँ। फिल्म चेहरे में इतने बड़े कलाकार है जैसे अमिताभ बच्चन, इमरान हाश्मी, क्रिस्टल डिसूज़ा , अनु कपूर। फिल्म में इतनी बड़ी एन्सेम्बल कास्ट है और ऐसे प्रोजेक्ट के लिए गाना गाना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मेरे लिए यह एक सपने के सच होने जैसा है। "

असल में यसीर हमेशा से ही इमरान हाश्मी के लिए गाना गाना चाहते थे। उनके पास इसकी वजह भी है।उन्होंने कहा," 'रंग दरिया एक रोमांटिक गाना है जो इमरान हाशमी पर फिल्माया गया है जिन्हे हम सब उनके सुपरहिट रोमांटिक गानों के लिए जानते है। "

यसीर ने म्यूजिक का अपना सफर 11 साल की उम्र में शुरू किया था और उन्हें पूरा यकीन है कि रंग दरिया सुपरहिट गाना होगा। उन्होंने अपना बॉलीवुड करियर 2016 में आयी फिल्म बेईमान लव से शुरू किया। लेकिन 2017 में आयी मुस्तफा बर्मावाला और कियारा आडवाणी की फिल्म मशीन के गाने 'तुम्हे चाहना है' ने उन्हें पॉपुलर बनाया। दिल दरिया के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "रंग दरिया काफी अच्छा गाना बना है। इसको रिस्पांस भी काफी अच्छा मिल रहा है। सबको गाना पसंद रहा है। इमरान भाई को भी गाना पसंद आया है। "

गाने की usp के बारे में बात करते हुए यसीर ने कहा, "गाने की usp मेरी आवाज़ और इमरान हाश्मी है। सच में ऑडियंस को यह कॉम्बिनेशन बेहद पसंद आया है। फरहान मेनन ने बहुत खूबसूरती के साथ यह गाना लिखा है और गौरव ने इसको बहुत अच्छे से कंपोज़ किया है। "

फिल्म इंडस्ट्री में यसीर को अभी पांच साल भी पूरे नहीं हुए है और उन्होंने नामी स्टार्स और बड़े म्यूजिक डायरेक्टर के साथ काम कर लिया है। अपनी बॉलीवुड जर्नी के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, "यह सफर बहुत अच्छा रहा है। मैं इस सफर में कुछ अच्छे और कुछ बुरे लोगों से मिला। लेकिन वही ज़िन्दगी है और इसी ने मुझे मेरे करियर को शेप करने में मदद की है" अपने काम को लेकर वह काफी खुश है और उसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "जब मैं पीछे मुड़ कर देखता हूँ तो मैंने अब तक जो काम किया है मुझे उस पर गर्व है।मैं आने वाले सालों को लेकर काफी उत्साहित हूँ। मैं अपने म्यूजिक के साथ काफी एक्सपेरिमेंट कर रहा हूँ। मैं एक म्यूजिक वीडियो में जल्द ही फीचर होने का प्लान कर रहा हूँ। "

बॉलीवुड में इनसाइडर और आउटसाइडर की तकरार काफी जोरो से चल रही है। यसीर जिनका बॉलीवुड में कोई कनेक्शन नहीं है उनका कहना है की आउटसाइडर के लिए यहां आकर टिकना थोड़ा  मुश्किल होता है। लेकिन अंत में ऑडियंस ही सब डिसाइड करती है।

उन्होंने कहा, "एक आउटसाइडर होने की वजह से थोड़ा मुश्किल होता है।एक आउटसाइडर होना, किसी रियलिटी शो का विजेता होना, कोई बड़े नाम से जुड़े होना, इन  सब से  मुश्किलें और बढ़ जाती है लेकिन अंत में ऑडियंस ही है जो किसी को स्टार बनाती है। चाहे वह शाहरुख़ खान हो या अक्षय कुमार या सोनू निगम, इन सबको स्टार्स ऑडियंस ने ही बनाया। मुझे लगता है ऑडियंस को सच्चा टैलेंट मालूम पड़ जाता है। मेरा कोई म्यूजिकल बैकग्राउंड नहीं है और ही किसी बड़े म्यूजिक लेबल ने मुझे सपोर्ट किया है , लेकिन मुझे फिर भी बैक टू बैक प्रोजेक्ट्स मिल रहे है। मैं पूरी तरह से ऑडियंस पर रेलाई करता हूँ। इसलिए मैं आज जो  भी हूँ उनकी बदौलत हूँ और मैं उनका शुक्रगुजार हूँ। "

अपने आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बात करने को जब उनसे कहा तो उन्होंने चुप्पी साधी। लेकिन उन्होंने यह जरूर बताया की आने वाले महीनो में वह कुछ बड़े प्रोजेक्ट जिसमे काफी  बड़े स्टार्स नजर आएंगे, उनका हिस्सा बनते नजर आएंगे उन्होंने कहा, "मैं कुछ सिंगल भी रिलीज़ करूँगा। किसी में मैं खुद नजर आऊंगा और किसी में नहीं। "