सिद्धार्थ शुक्ला शेर था, उसके जैसा कोई दूसरा नहीं हो सकता- शक्ति अरोड़ा

सिद्धार्थ और सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु ऐसी हुई, जिसने सभी को झकझोर कर रख दिया। वही टेलीविजन एक्टर शक्ति अरोड़ा के लिए भी इस खबर पर विश्वास करना काफी मुश्किल था। 
 
सिद्धार्थ शुक्ला शेर था, उसके जैसा कोई दूसरा नहीं हो सकता- शक्ति अरोड़ा

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने बहुत ही कम समय में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी एक दमदार पहचान बनाई थी और यहीं वजह है कि उनके जाने के बाद हर किसी की ऑखें नम है। फैंस हो या फिर उनके दोस्त सभी के लिए सिद्धार्थ को भुलाना काफी मुश्किल है, अभी भी सब यही उम्मीद कर रहे हैं कि सिद्धार्थ वापस आ जा। हालांकि दुनिया को अलविदा कहने के बाद कौन वापस आता है। सिद्धार्थ और सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु ऐसी हुई, जिसने सभी को झकझोर कर रख दिया। वही टेलीविजन एक्टर शक्ति अरोड़ा के लिए भी इस खबर पर विश्वास करना काफी मुश्किल था। 

Also, Read: दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने शो खतरों के खिलाड़ी में फिनाले की टिकट जीतकर लिखा रोहित शेट्टी के लिए स्पेशल नोट

उन्होंने न्यूज़ हेल्पलाइन की टीम से बातचीत करते हुए कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला शेर था और अब उसके जैसा कोई दूसरा नहीं हो सकता। सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात करते हुए शक्ति ने कहा, "ये खबर सुनकर बहुत ही शॉक लगा और बेहद दुख हुआ। बहुत ही बुरी खबर थी। बस एक चीज कहना चाहूंगा कि वो बंदा शेर था और उसके जैसा कोई दूसरा नहीं हो सकता। उसकी पर्सनालिटी भी बहुत ही बेहतरीन थी।" शक्ति अरोड़ा जल्द ही वेब सीरीज "रात्रि के यात्री" सीजन 2 में नजर आने वाले है, जो हंगामा प्ले पर रिलीज होगी। इस शो में पॉच कहानियाँ हैं जो रेड लाइट एरिया की है। जिसमें से एक कहानी में शक्ति अरोड़ा है और उनके साथ अदा शर्मा भी है। 

इस अपकमिंग वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए शक्ति ने कहा, "हम रात्रि के यात्री सीजन 2 शूट कर रहे हैं, जो हंगामा प्ले पर आएंगी। ये एक एंथोलॉजी है। सीरीज का पहला सीजन बहुत ही सक्सेसफुल हुआ था और इसलिए हम इसका दूसरा सीजन कर रहे हैं। मैंने सुना है कि दूसरा सीजन और भी सक्सेसफुल होने वाला है। मैं इसमें एक पॉलीटीशियन का रोल प्ले कर रहा हूं।"