श्रेया घोषाल ने शेयर की अपने बेटे देवयान की पहली झलक

उस पहली झलक में जब वह पैदा हुआ था तो उसने हमारे दिलों को एक तरह के प्यार से भर दिया था, जिसे केवल एक माँ और एक पिता ही अपने बच्चे के लिए महसूस कर सकता है, ”उसने कैप्शन में लिखा।
 
Shreya Ghoshal shares first glimpse of her son Devyaan

गायिका श्रेया घोषाल हाल ही में एक बच्चे को जन्म देने के बाद सातवें आसमान पर हैं। बुधवार को, 'ये इश्क है' गायिका ने अपने बेटे की पहली झलक साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया, जिसे उसने और उसके पति शिलादित्य मुखोपाध्याय ने देवयान नाम दिया है। छवि में, हम श्रेया और शिलादित्य को अपनी गोद में बच्चे को पकड़े हुए देख सकते हैं। "पेश है- 'देवयान मुखोपाध्याय। वह 22 मई को पहुंचे और हमारे जीवन को हमेशा के लिए बदल दिया। अपनी पहली झलक में उन्होंने हमारे दिलों को एक तरह के प्यार से भर दिया जो केवल एक माँ और एक पिता अपने बच्चे के लिए महसूस कर सकते हैं," उसने लिखा। कैप्शन में। श्रेया ने कहा, "शुद्ध बेकाबू प्यार। यह अभी भी एक सपने जैसा महसूस हो रहा है। शिलादित्य और मैं जीवन के इस खूबसूरत उपहार के लिए हमेशा आभारी हैं।"

और भी पड़ें: रेड कारपेट और पार्टी के लिए जान्हवी कपूर का ग्लमौरस अवतार

कई सेलेब्रिटीज ने कपल को उनके पहले बच्चे के जन्म पर बधाई दी है। अभिनेत्री दीया मिर्जा, जो इस समय अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, ने कहा, "बच्चा धन्य हो। इस खूबसूरत दुनिया में अपनी रोशनी बिखेरें और अपने लंबे, स्वस्थ जीवन के हर पल में अपने माता-पिता के प्यार को आगे बढ़ाएं। मैं आपसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती।" पति वैभव रेखी ने कमेंट किया। अभिनेता अश्मित पटेल ने लिखा, "बधाई और भगवान का भला हो।" मार्च में, श्रेया ने अपने बेबी बंप को गोद में लिए हुए एक तस्वीर के साथ अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी। उन्होंने लिखा, "बेबी श्रेयादित्य अपने रास्ते पर है! शिलादित्य और मैं आप सभी के साथ इस खबर को साझा करते हुए रोमांचित हैं। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है क्योंकि हम अपने जीवन में इस नए अध्याय के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं।" 'मनवा लागे', 'पीयू बोले' और 'बैरी पिया' जैसे मधुर गीतों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाली प्रतिभाशाली गायिका ने 5 फरवरी, 2015 को एक निजी समारोह में अपने लंबे समय के प्रेमी शिलादित्य के साथ शादी के बंधन में बंधी।