शॉर्ट फिल्म 'शीर कोरमा' की आस्ट्रेलिया में होगी स्क्रीनिंग

वहीं शॉर्ट फिल्मों को खास तौर पर कई फिल्म फेस्टिवल में रिलीज होते देखा गया है।
 
शॉर्ट फिल्म 'शीर कोरमा' की आस्ट्रेलिया में होगी स्क्रीनिंग

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की फिल्में देश-विदेशों के फिल्म फेस्टिवल अपना नाम बनाती दिखी हैं। वहीं शॉर्ट फिल्मों को खास तौर पर कई फिल्म फेस्टिवल में रिलीज होते देखा गया है। हाल ही में स्वरा भास्कर, शबाना आजमी और दिव्या दत्ता की शॉर्ट फिल्म 'शीर कोरमा' को फिल्म फेस्टिवल्स में रिलीज किया गया था।‌ बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में क्वॉलिफाय करने के बाद फिल्म ने 'फ्रेमलाइन' अवॉर्ड जीता था और इस फिल्म ने 'बेस्ट शॉर्ट फिल्म' और 'आंडियन्स अवॉर्ड' अपने नाम किया।इसी के साथ अब इस फिल्म को आस्ट्रेलिया में स्क्रीन किया जाएगा। फिल्म को 'इंडियन फिल्म फेस्टिवल आॅफ मेलबॉर्न' जो आस्ट्रेलिया का सबसे बड़ा फिल्म फेस्टिवल हैं वहां स्क्रीन किया जाएगा। ‌इस फिल्म फेस्टिवल मेंं हर साल भारतीय फिल्मों को रिलीज किया जाता है। इस फिल्म फेस्टिवल का आयोजन अगस्त महीने में किया जा रहा है। 12 से 21 अगस्त तक आस्ट्रेलिया के सिनेमाघरों में फिल्मे स्क्रीन होगी। वहीं 15 से 30 अगस्त तक आनलाइन स्क्रीन किया जाएगा।

और भी पड़ें: नसीरुद्दीन शाह हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर आये घर वापिस , बेटे विवान ने शेयर की तस्वीरें

हाल ही में 'फ्रेमलाइन' अवॉर्ड' की जीत की खुशी पर स्वरा भास्कर ने फिल्म के को-स्टार्स का धन्यवाद किया था। वहीं अब आस्ट्रेलिया के फिल्म फेस्टिवल के लिए स्वरा एक्साइटेड दिखी। अब देखना होगा फिल्म आस्ट्रेलिया के फिल्म फेस्टिवल में कौन-कौन से अवॉर्ड अपने नाम करेगी।बता दें कि, इस फिल्म की कहानी दो महिलाओं के बीच प्रेम को दिखाती हैं। स्वरा भास्कर, दिव्या दत्ता और शबाना आजमी ने शॉर्ट फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई। इस फिल्म की शूटिंग साल 2019 में ही शुरू कर दी गई थी। वहीं फिल्म को अब तक फिल्म फेस्टिवल में ही रिलीज किया गया है। फिलहाल यह फिल्म किसी ओटीटी प्लेटफार्म पर उपलब्ध नहीं है। पर उम्मीद हैं कि, जल्द ही फिल्म दर्शकों को देखने मिलेगी।

Disclaimer: This post has been auto-published from an agency news helpline feed without any modifications to the text and has not been reviewed by an editor