बेटे वियान राज कुंद्रा के नौवें जन्मदिन पर शिल्पा शेट्टी ने दिया एक खास तोहफा

शिल्पा ने वियान का एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वियान डांस करते दिखाई दे रहे हैं।
 
बेटे वियान राज कुंद्रा के नौवें जन्मदिन पर शिल्पा शेट्टी ने दिया एक खास तोहफा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिटनेस क्वीन कहलाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के लाडले बेटे वियान राज कुंद्रा का आज जन्मदिन है। वियान आज नौं साल के हो गएं है। अपने बेटे के इस खास दिन पर शिल्पा ने सोशल मीडिया पर बर्थडे विश करते हुए बताया कि उन्हें अपने लाडले पर बहुत गर्व है। विश करने के साथ ही शिल्पा और राज कुंद्रा ने वियान को एक प्यारा सा तोहफा भी भेट किया है। 

शिल्पा ने वियान का एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वियान डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, "बहुत कुछ कहने को है, बहुत कुछ करने को है। आप बहुत तेजी से बड़े हो रहे हो और अभी मैंने आपको गले भी नहीं लगाया है। ये वीडियो तबका है जब आप 4 साल के थे। हम जानते हैं कि आपका बर्थडे आपके लिए कितना मायने रखता है और कैसे आप इसे मनाना चाहते हैं, करीब डेढ़ साल से ना कोई प्ले डेट ना ही 2 साल से ऐसा हो पा रहा है कि बिना किसी दिक्कत के आपका बर्थडे सेलिब्रेट कर पाया हो... मुझे गर्व है कि आप कितने सेंसिटिव, कम्पैशनेट और लविंग बच्चे बनते जा रहे हो।"

शिल्पा आगे लिखती हैं, "आपने कोविड-19 से इतनी बहादुरी के साथ लड़ाई लड़ी। आप अपनी वर्चुअल क्लासेज के लिए भी वैसे ही एक्साइटेड हो जैसे स्कूल जाते वक्त थे। आपने समझा कि मास्क पहनना और बाहर के लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग कितनी जरूरी है। आपने न सिर्फ इस न्यू नॉर्मल को बिना किसी नखरे और शिकायत के स्वीकार किया बल्कि बड़े भाई का रोल भी खूबसूरती से निभाया। इस लॉकडाउन ने आपको इतनी जल्दी जिम्मेदार बना दिया। कहना पड़ेगा कि मैं प्राउड मॉमी हूं।"

"नौंवा बर्थडे मुबारक हो मेरे डार्लिंग बेबी वियान राज। आप जहां भी जाओ एक चमकता हुआ सितारा बनकर हमेशा चमकते रहो। मम्मा और पापा आपसे बहुत प्यार करते हैं।"

वहीं गिफ्ट की बात करें तो शिल्पा और राज ने वियान को एक पपी गिफ्ट किया है। शिल्पा ने बताया कि वियान को एक पपी चाहिए था और मैनें उससे प्रॉमिस किया था कि जब वो 10 साल का हो जाएगा तो मैं उसे पपी गिफ्ट कर दूंगी। लेकिन एक गुड बॉय होने के कारण यह गिफ्ट हमने उसे एक साल पहले ही दे दिया।