शेफाली शाह ने 'कपूर एंड संस', 'नीरजा' को रिजेक्ट कर अब पछता रही है 

 एक इंस्टाग्राम प्रश्नोत्तर सत्र के दौरान, जब एक उपयोगकर्ता ने उनसे उनके द्वारा अस्वीकार की गई एक फिल्म का नाम पूछा, जो हिट हो गई, तो शेफाली ने चुटकी ली और लिखा,
 
शेफाली शाह ने 'कपूर एंड संस', 'नीरजा' को रिजेक्ट कर अब पछता रही है 

बहुमुखी प्रतिभा की धनी अभिनेत्री शेफाली शाह ने गुरुवार को खुलासा किया कि उन्होंने 'नीरजा' और 'कपूर एंड संस' जैसी हिट बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय को अस्वीकार कर दिया था। एक इंस्टाग्राम प्रश्नोत्तर सत्र के दौरान, जब एक उपयोगकर्ता ने उनसे उनके द्वारा अस्वीकार की गई एक फिल्म का नाम पूछा, जो हिट हो गई, तो शेफाली ने चुटकी ली और लिखा, "कई .. 'कपूर एंड संस', 'नीरजा'।" इसके अलावा शेफाली ने अपने बारे में और भी दिलचस्प बातें शेयर की हैं। वह अपनी स्क्रिप्ट का चयन कैसे करती है, इस बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "जो वास्तव में मेरे दिल और आंत में है, मैं वह करूंगी।"

और भी पड़ें: रुबीना दिलाइक गुरुवार को पोस्ट की गई नई इंस्टाग्राम तस्वीरों ने जीता लोगो का दिल

'दिल्ली क्राइम', 'जूस', 'वंस अगेन' और 'वक्त : द रेस अगेंस्ट टाइम' जैसी फिल्मों में बतौर अभिनेत्री अपनी काबिलियत साबित करने के बावजूद शेफाली का मानना ​​है कि एक कलाकार के तौर पर उन्हें बहुत कुछ सीखना होगा। "हर कोई अपना रास्ता खुद बनाता है और सीखता है। वास्तव में, मैं अभी भी खुद सीख रही हूं। मैं किसी को क्या सलाह दूंगी। मेरे पास बिल्कुल कोई सुझाव नहीं है," उसने एक प्रशंसक को जवाब दिया जिसने उसे अभिनय के लिए सुझाव देने के लिए कहा।
शेफाली अगली बार 'डॉक्टर जी', 'दिल्ली क्राइम 2', 'ह्यूमन्स' और 'डार्लिंग्स' में नजर आएंगी।