शेफाली शाह नजर आयी HT ब्रंच मैगज़ीन के मई इशू के कवर पेज पर

वह चाहे कुछ भी कर ले , टीवी, फिल्म्स,थिएटर या फिर OTT प्लेटफार्म, उनके हर रोल में कुछ ख़ास होता है।
 
शेफाली शाह नजर आयी HT ब्रंच मैगज़ीन के मई इशू के कवर पेज पर
वह चाहे कुछ भी कर ले , टीवी, फिल्म्स,थिएटर या फिर OTT प्लेटफार्म, उनके हर रोल में कुछ ख़ास होता है। उनका ऑरा बहुत अलग है और वह अपने हर किरदार को अपना बना लेती है। हम बात कर रहे है मल्टी टैलेंटेड अभिनेत्री शेफाली शाह की। वह नजर आयी HT ब्रंच मैगज़ीन के मई इशू के कवर पेज पर।

इस कवर पेज पर वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। इस इशू में उन्होंने बात की है कि कैसे इस मुश्किल वक़्त में आप अपने पैशन को फॉलो करके अपने आप को पॉजिटिव रख सकते है। बहुत कम लोग जानते है कि शेफाली एक अभिनेत्री होने के साथ साथ बहुत अच्छी पेंटर भी है। उनका अपनी आर्ट डिज़ाइन को लेकर एक स्पेशल पेज है जहाँ पर वह अपने फैंस के साथ अपनी पेंटिंग्स शेयर करती है।
शेफाली ने साल 1993 में टीवी से अपने करियर की शुरुवात की। हमने उन्हें 'तारा', 'बनेगी अपनी बात' और 'हसरतें' जैसे सुपरहिट शोज का हिस्सा बनते देखा है। इसके साथ साथ उन्होंने फिल्मों में भी अपना टैलेंट शोकेस किया और 'सत्य' , 'मानसून वेडिंग' और 'दिल धड़कने दो' जैसी हिट फिल्मो में काम किया। साल 2017 में उन्होंने वेब डेब्यू किया शार्ट फिल्म 'जूस' के साथ जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला।
उन्होंने 'दिल्ली क्राइम' वेब शो में एक सुपर कॉप का रोल निभाया और इस रोल से उन्होंने ऑडियंस और क्रिटिक दोनों का दिल जीता। उन्होंने अपनी एक्टिंग से दिखाया की वह हर रोल को अपना बना सकती है। इस शो को पिछले साल एमी अवार्ड्स में आउटस्टैंडिंग ड्रामा सीरीज का अवार्ड मिला। शो का दूसरा सीजन भी जल्द आएगा , इसकी ओरिजिनल कास्ट के साथ।
शेफाली को  अभी हाल ही में करन जोहर की फिल्म 'अजीब दास्ताँ' में देखा गया जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर रही है।