फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में शरद केलकर के किरदार 'आर के नायर ' को किया गया शेयर

देखना होगा 13 अगस्त के दिन रिलीज हो रही इस फिल्म को कितना पसंद किया जाएगा।

 
फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' में शरद केलकर के किरदार 'आर के नायर ' को किया गया शेयर

हॉटस्टार पर 13 अगस्त के दिन रिलीज होनेवाली फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। ऐतिहासिक और सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म के ट्रेलर में वतन की सुरक्षा करने वाले जाबांजों की कहानी दिखाया गया। 1971 में भारत-पाकिस्तान के युद्ध के दौरान भुज एयरबेस पर हो रही हलचल को इस कहानी में दिखाया जाएगा । ट्रेलर की खास बात यह रही कि, कलाकारों के डॉयलॉग्स और उनकी भूमिका बेहतरीन तरीके से पेश की गई।वहीं आज एक्टर शरद केलकर के किरदार को शेयर किया गया। शरद इस फिल्म में सैन्य अधिकारी आर के नायर का किरदार निभा रहे हैं। विडियो के जरिए आज उनके किरदार को शेयर किया गया। शरद केलकर विडियो में बॉक्सर के तौर पर दिखे जहां वह बॉक्सिंग रिंग में फाइट कर रहे हैं। इसी के साथ शरद सैन्य अधिकारी की वर्दी पहने हुए सेना के जवानों का हौसला बढ़ाते दिखे।

Must Read: हिना खान के पिता की मृत्यु को हुए तीन महीने, लिखा एक इमोशनल नोट

इस विडियो को शरद के साथ-साथ फिल्म के अन्य कलाकारों ने भी शेयर किया और अपनी उत्सुकता जाहिर की। फिल्म में देवगन आईएएफ स्क्वाड्रन लीडर विजय कर्णिक की भूमिका निभा रहे हैं। सोनाक्षी गांव की महिलाओं में से एक हिम्मती महिला का किरदार निभाती दिखेंगी। संजय दत्त गांव के मुखिया के रूप में और नोरा फतेही जासूस हीना रहमान के किरदार में दिखेगी। शरद केलकर सैन्य अधिकारी आर के नायर के किरदार में तो वहीं उड़ान अधिकारी बब्बल सिंह गिल के किरदार में अम्मी विर्क नजर आएंगे।इस फिल्म को अभिषेक दुधैया द्वारा डायरेक्ट किया गया। अभिषेक और रितेश शाह ने फिल्म की कहानी लिखी। वहीं मनोज मुंतशिर ने फिल्म के डायलॉग और लिरिक्स लिखे। फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही, शरद केलकर, अम्मी विर्क और प्रणिता सुभाष मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर तो जबरदस्त नजर आ रहा है। देखना होगा 13 अगस्त के दिन रिलीज हो रही इस फिल्म को कितना पसंद किया जाएगा।

Disclaimer: This post has been auto-published from an agency news helpline feed without any modifications to the text and has not been reviewed by an editor