शमिता, दिव्या और निशांत होगें बिगबॉस ओटीटी के फाइनलिस्ट- रिद्धिमा पंडित

शो में कई दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहा है। हाल ही में शो में निया शर्मा ने एंट्री की थी, हालांकि निया शो में मेहमान बनकर गईं थीं। वहीं संडे स्पेशल एपिसोड में बिगबॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक और फाइनलिस्ट निक्की तंबोली भी पहुंची थी। 
 
शमिता, दिव्या और निशांत होगें बिगबॉस ओटीटी के फाइनलिस्ट- रिद्धिमा पंडित

एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित बिगबॉस ओटीटी से बाहर हो चुकी हैं। शो से बाहर होने के बाद रिद्धिमा ने न्यूज़ हेल्पलाइन से बातचीत करते हुए बताया कि शो में उनकी जर्नी भले ही छोटी थी, लेकिन उन्हें बहुत मजा आया। और साथ ही यह भी बताया कि उन्हें लगता है कि शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल और निशांत भट्ट ही शो के फाइनलिस्ट होगें। रियालिटी शो बिगबॉस ओटीटी से एक के बाद कंटेस्टेंट्स एलिमिनेट हो रहें हैं। शो में कई दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहा है। हाल ही में शो में निया शर्मा ने एंट्री की थी, हालांकि निया शो में मेहमान बनकर गईं थीं। वहीं संडे स्पेशल एपिसोड में बिगबॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक और फाइनलिस्ट निक्की तंबोली भी पहुंची थी। 

Also Read: 'मुझे अपने व्यूअर्स को सरप्राइज देना अच्छा लगता है ' रुबीना दिलैक

रुबीना और निक्की ने शो में जमकर मस्ती की और साथ ही कंटेस्टेंट्स को टास्क भी दिए थे। बिगबॉस ओटीटी की खूब चर्चा हो रहीं हैं अब हर किसी के मन में यही सवाल है कि आखिरकार बिगबॉस ओटीटी का फाइनलिस्ट कौन बनेगा। इस बात पर बिगबॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट्स रह चुकीं एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने अपनी राय दी है। उन्होंने कहा, "शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल और निशांत भट्ट फाइनलिस्ट होगें। मुझे लगता हैं यही तीनों आगे जाएंगे।" वहीं बिगबॉस ओटीटी की फेवरेट जोड़ी के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, "मेरे फेवरेट है शमिता शेट्टी और राकेश बापट। दोनों मेरे बहुत अच्छे दोस्त भी है।"

बिगबॉस के सफर के बारे में उन्होंने कहा, "बिगबॉस का सफर अच्छा रहा। छोटा था, लेकिन मजा आया।" बता दे कि रिद्धिमा पंडित ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी। साल 2016 में उन्होंने सीरियल 'बहू हमारी रजनीकांत' से टीवी डेब्यू किया। इसमें उनका रोबोट बहू का किरदार दर्शकों को खूब पसंद आया था। और अब वे तेजी से अपने करियर में आगे बढ़ रही है।