"शादिस्तान" का फर्स्ट लुक आउट, ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी फिल्म

कीर्ति कुल्हारी की फिल्म "शादिस्तान" का भी नाम शामिल हो गया है। जी हां!! कीर्ति की फिल्म "शादिस्तान" भी अब ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी, जिसकी जानकारी बुद्धवार को दी गई। 
 
Kriti Kulhari in Shaadistan First Look

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण कई महीनों से सिनेमाघर बंद है और ऐसे में कई फिल्ममेकर्स अपनी फिल्मों को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज करने का फैसला ले रहे हैं। अब इस लिस्ट में कीर्ति कुल्हारी की फिल्म "शादिस्तान" का भी नाम शामिल हो गया है। जी हां!! कीर्ति की फिल्म "शादिस्तान" भी अब ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी, जिसकी जानकारी बुद्धवार को दी गई।  सोशल मीडिया पर फिल्म के ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने की जानकारी देते हुए कीर्ति कुल्हारी ने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी कर दिया है। फर्स्ट लुक पोस्टर रिवील करते हुए कीर्ति ने लिखा, "हाय एव्रीवन!! . ... फर्स्ट पोस्टर यहाँ है।" आगे कीर्ति ने बताया कि फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 11 जून को रिलीज़ होगी।"

और भी पड़ें: रेड कारपेट और पार्टी के लिए जान्हवी कपूर का ग्लमौरस अवतार

फिल्म के फर्स्ट पोस्टर की बात करें तो इसमें कीर्ति कैजुअल लुक में नजर आ रहीं हैं और वहीं बैकग्राउंड में एक वैन खड़ी दिखाई दे रहीं हैं। पोस्टर में कीर्ति का लुक एक बिंदास और कूलर गर्ल की तरह लग रहा है। आपको बता दे कि फिल्म की कहानी रोड ट्रिप पर आधारित है। फिल्म "शादिस्तान" के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड है, और कमेंट्स कर कीर्ति से ट्रेलर की रिलीज डेट पूछ रहें हैं।  फिल्म में कीर्ति के साथ निवेदिता भट्टाचार्य और के के मेनन भी नजर आएंगे और इसे राज सिंह चौधरी ने डायरेक्ट किया है। राज सिंह इस फिल्म से डायरेक्टिंग फील्ड में अपना डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म 11 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम करेगी।