सीमा पावा ने पापा से मिली आदतों का धन्यवाद करते हुए जन्मदिन की दी बधाईयां।

सीमा पावा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी जिंदगी के छोटे-बड़े पलों को शेयर करती रहती है
 
सीमा पावा ने पापा से मिली आदतों का धन्यवाद करते हुए जन्मदिन की दी बधाईयां।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और हाल ही में डायरेक्शन की तरफ अपना कदम बढ़ाती सीमा पावा इंडस्ट्री में अपना नाम बखूबी बनाती दिख रही है। नाटक में परफोर्म करने से लेकर फिल्मों को डायरेक्ट करने का सफर सीमा ने बहुत बेहतरीन तरीके से निभाया हैं। सीमा ने थियेटर्स में बतौर एक्टर से शुरूआत करते हुए टेलीविजन करियर की शुरुआत डीडी नेशनल के सिरीयल से की। वहीं हाल ही की सीमा के फैंस की लिस्ट में नई जनरेशन के दर्शकों में भी गिने जाने लगे हैं।

सीमा पावा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी जिंदगी के छोटे-बड़े पलों को शेयर करती रहती है। सीमा पावा ने आज अपने हैंडसम पिता की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन कि बधाईयां दी। साथ ही पिता से मिली कई सीख और आदतों के लिए उनका धन्यवाद करती दिखी। आदतें जो सीमा को अपनी पर्फोर्मेंस को मजबूत बनाने में काम आती है।

सीमा ने पिता की तस्वीर शेयर किया। इस तस्वीर में उनके पिता कुछ लिखते नजर आ रहे हैं। इसे शेयर कर सीमा ने कैप्शन में लिखा,' हैप्पी बर्थडे पापा... धैर्य, इंसानियत, हसने की कला, लिखने की आदत, और भी ना जाने कितनी ही आदतें मिली हैं आपसे...थैंक यू!!' इस तरह के कैप्शन के सीमा पापा को याद करती दिखी।

सीमा की हाल ही की फिल्मों की बात करें तो सीमा 'बरेली की बर्फी', 'दम लगा के हईशा', 'आंखो देखी', 'शुभ मंगल सावधान', जैसी फिल्मों में अपनी पहचान बनाई। इसी के साथ सीमा ने डायरेक्ट की हुई अपनी पहली फिल्म 'रामप्रसाद की तेरहवीं' को भी इस साल रिलीज किया। जो थियेटर के साथ-साथ कई ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई वहीं लोगों ने सीमा की इस फिल्म को प्यार दिया और पसंद किया।