सरदार का ग्रैंडसन फिल्म का नया सॉन्ग बंदेया का टीजर हुआ रिलीज

इस गाने के टीजर को रिलीज किया गया। जिसमें दो देशों के बीच के बॅार्डर यानी की भारत-पाकिस्तान के बॅार्डर को दिखाया गया। जिसमें अर्जुन कपूर के किरदार और जॉन अब्राहम एंव अदिति राव हैदरी के किरदार को दिखाया गया। जिसमें लाहौर के घर और दोनों की लवस्टोरी की झलक को दिखाया गया
 
सरदार का ग्रैंडसन फिल्म का नया सॉन्ग बंदेया का टीजर हुआ रिलीज।

बॉलीवुड की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' भले ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई हो पर यह फिल्म फैमिली को एकसाथ लाने का काम बराबर करती नजर आ रही है। एक पोते का दादी के लिए प्यार तो वहीं दादी के भाव पूरे परिवार को साथ जोड़ने का सबक तो सिखाती ही है साथ ही आपसी प्यार को भी बढ़ती है। नीना गुप्ता का किरदार 'सरदार' जब हंसी खुशी वाले भाव से अपने इमोशन्स को बंया करता है तो इससे फिल्म की पहचान और बढ़ जाती है।

फिल्म रिलीज़ के बाद अब फिल्म के नए गाने को रिलीज किया जा रहा है। 'बंदेया' इस गाने के टीजर को रिलीज किया गया। जिसमें दो देशों के बीच के बॅार्डर यानी की भारत-पाकिस्तान के बॅार्डर को दिखाया गया। जिसमें अर्जुन कपूर के किरदार और जॉन अब्राहम एंव अदिति राव हैदरी के किरदार को दिखाया गया। जिसमें लाहौर के घर और दोनों की लवस्टोरी की झलक को दिखाया गया। साथ ही गाने के म्यूजिक ट्रेक को शो किया गया। बता दें कि इस गाने को़ तनिष्क बागची ने कम्पोस किया और  दिव्या कुमार ने गाया हैं। वहीं मनोज मुंतशिर ने गाने को लिखा। इस गाने को कल रिलीज किया जाएगा वहीं फिल्म को भी बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिलता नजर आ रहा है।

और भी पड़ें: ग्राजिया मैगजीन में राधिका आप्टे ने बताया कि रक्त चरित्र के दौरान वो खुद के करियर पर सवाल उठाती दिखी थी



फिल्म को नेटफ्लिक्स पर 18 मई के दिन रिलीज किया गया।  ट्रेलर की बात करें तो, शुरुआत होती है अर्जुन के किरदार से और अर्जुन की आवाज से जंहा वह विदेश से पंजाब लौटता है और अपनी दादी के आखिरी सपने को पूरा करने की कोशिश करता है। दादी यानी की नीना गुप्ता के आखिरी सपने पाकिस्तान के लाहौर जाने की जंहा उनका बसा बसाया घर छूट गया। ऐसे में अर्जुन यानी की दादी का ग्रैंडसन कोशिश करता दादी को लाहौर ले जाने की पर पूरा नहीं कर पाता तो ऐसे में वह दादी के उसी घर को पंजाब लाने की कोशिश करता है।'

इस फिल्म को जॉन अब्राहम के प्रोडक्शन हाउस द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म में जॉन अब्राहम और अदिती राव हैदरी भी केमियो रोल में नजर आए। फिल्म को काश्वी नायर ने डायरेक्ट किया है जो जॉन की फिल्म 'बाटला हाऊस' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर थी। फिल्म की कहानी अनुजा चौहान और काश्वी नायर ने लिखा है वहीं अमितोष नागपाल ने डॉयलॉग लिखे है। फिल्म को जॉन अब्राहम के अलावा निखिल आडवाणी भी प्रोड्यूस कर रहे हैं जो जॉन की फिल्म 'बाटला हाऊस' के डायरेक्टर थे। वहीं टी-सीरीज द्वारा भी फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है।