रिश्तों की अहमियत बताती 'सरदार का ग्रैंडसन' फिल्म, परिवार संग सेलिब्रिटीज भी कर रहे हैं फिल्म एंजॉय

इस इमोशन्स के बीच फिल्म में अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की लव स्टोरी को भी दिखाई जाती है जो अमेरिका में शुरू होती है 
 
रिश्तों की अहमियत बताती 'सरदार का ग्रैंडसन' फिल्म, परिवार संग सेलिब्रिटीज भी कर रहे हैं फिल्म एंजॉय।

बॉलीवुड की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' भले ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई हो पर यह फिल्म फैमिली को एकसाथ लाने का काम बराबर करती नजर आ रही है। एक पोते का दादी के लिए प्यार तो वहीं दादी के भाव पूरे परिवार को साथ जोड़ने का सबक तो सिखाती ही है साथ ही आपसी प्यार को भी बढ़ती है। नीना गुप्ता का किरदार 'सरदार' जब हंसी खुशी वाले भाव से अपने इमोशन्स को बंया करता है तो इससे फिल्म की पहचान और बढ़ जाती है।
इस इमोशन्स के बीच फिल्म में अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की लव स्टोरी को भी दिखाई जाती है जो अमेरिका में शुरू होती है भारत तक पहुंचती है । वहीं नीना गुप्ता के पुराने पाकिस्तान के लाहौर वाले प्यार को जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी के बीच फिल्माया गया है। दर्शकों द्वारा इस फिल्म को पसंद किया जा रहा है वहीं उनके रिव्यू भी बेहतरीन नजर आ रहे हैं। फिल्म में लव स्टोरी के बीच जब अपनी सरदार दादी के लिए अर्जुन पाकिस्तान के पुराने लाहौर के घर को उठकार भारत लाता है उस दौरान भी फिल्म दिलचस्प लगती है।
फिल्म में इन इमोशन्स के साथ-साथ कॉमेडी का तड़का भी बखूबी लगता नजर आया है।
 दर्शकों के अलावा इस फिल्म को बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अपने परिवार संग एंजॉय करते दिख रहें हैं। नीना गुप्ता ने अपने परिवार संग फिल्म देखते हुए तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया, वहीं अर्जुन कपूर भी अपने प्रियजनों के साथ फिल्म देखते दिखे। रकुल प्रीत सिंह के माता-पिता साथ में फिल्म देखते नजर आए जिसकी तस्वीरों को रकुल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। वहीं जॉन्हवी कपूर भी परिवार संग फिल्म देखती दिखी। सोनम कपूर, लक्ष्मी मांचू जैसी एक्ट्रेंस भी फिल्म का मजा लेती दिखी।
इस फिल्म को जॉन अब्राहम के प्रोडक्शन हाउस द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म में जॉन अब्राहम और अदिती राव हैदरी भी केमियो रोल में नजर आएंगे। फिल्म को काश्वी नायर ने डायरेक्ट किया है जो जॉन की फिल्म 'बाटला हाऊस' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर थी। फिल्म की कहानी अनुजा चौहान और काश्वी नायर ने लिखा है वहीं अमितोष नागपाल ने डॉयलॉग लिखे है। फिल्म को जॉन अब्राहम के अलावा निखिल आडवाणी भी प्रोड्यूस कर रहे हैं जो जॉन की फिल्म 'बाटला हाऊस' के डायरेक्टर थे। वहीं टी-सीरीज द्वारा भी फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है।