संजय कपूर ने शो 'द लास्ट ऑवर' के लिए मिल रहे प्यार का किया धन्यवाद।

सिनेमा हॉल कोरोना वायरस के चलते अभी तक बंद है और ऐसे वक़्त में लोगों को एंटरटेन करने के लिए ओटीटी प्लेटफार्म ने उसकी जगह पूरी तरह से ले ली है
 
संजय कपूर ने शो 'द लास्ट ऑवर' के लिए मिल रहे प्यार का किया धन्यवाद।

सिनेमा हॉल कोरोना वायरस के चलते अभी तक बंद है और ऐसे वक़्त में लोगों को एंटरटेन करने के लिए ओटीटी प्लेटफार्म ने उसकी जगह पूरी तरह से ले ली है। जहाँ पर ऑडियंस को हर वैरायटी का कंटेंट मिलता है और इतना सारा कंटेंट अवेलेबल है , जिसके जरिए दर्शक अपने टाइम और पसंद अए अनुसार कोई भी सिरीज और फिल्म घर बैठे ही देख सकते हैं। वहीं अमेज़ॉन प्राइम पर 14 मई को संजय कपूर का शो 'द लास्ट ऑवर' रिलीज़ हुआ जिसे दर्शक खूब पसंद करते दिख रहें है।

और दर्शकों द्वारा मिल रहे इसी प्यार को संजय कपूर सेलिब्रेट करते दिखे। संजय कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शो को मिली रेटिंग्स को शेयर किया। साथ ही सभी का धन्यवाद करते हुए कैप्शन में लिखा,' आप सभी के द्वारा मिल रहे इस प्यर के लिए बहुत बहुत शुक्रिया... अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई सिरीज 'द् लास्ट आॅवर' पर आप सभी की क्या राय हैं कृपया कमेंट सेक्शन में जरूर बताए..' इस तरह के पोस्ट के साथ संजय सभी का धन्यवाद करते दिखे।

इस सुपरनैचुरल क्राइम ड्रामा में एक बड़ी कास्ट है। इसमें संजय कपूर, कर्मा तकपा, शहाणा गोस्वामी, शायली कृशन, राइमा सेन, रोबिन तमांग और मंदीकिणी गोस्वामी नजर आ रहे है। शो को प्रोडूस, लिखा और क्रिएट अमित कुमार और अनुपमा मिंज ने किया है।  शो की कहानी नार्थ ईस्ट के काल्पनिक शहर मानचेंग में स्थित है।यहाँ पर एक लड़की का मर्डर होता है और उसके बाद एक के बाद एक और मर्डर होते है।  इन मर्डर की  इन्वेस्टीगेशन के लिए अनूप यानी की संजय कपूर को यहाँ पर पोस्ट किया जाता है। अनूप अपनी इन्वेस्टीगेशन में एक लोकल इन्फॉर्मॅट देव से मदद लेता है। देव का किरदार कर्मा तकपा निभाते हुए नजर आ रहे है। देव के पास सुपरनैचुरल शक्ति होती है कि वह मरे हुए इंसानो की आत्मा से बात कर सकता है। 

देव को अनूप की बेटी परी से प्यार हो जाता है। अब देव अपनी ड्यूटी और प्यार के बीच किसे चुनता है ? यह सब जानने के लिए आपको देखना होगा शो 'द ल;लास्ट ऑवर' । शो में 8 एपिसोड है जो आपको अपने यूनिक कांसेप्ट और नैरेटिव की वजह से जोड़े रखेंगे। यह मिस्ट्री थ्रिलर अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम कर रहा है।