संजय दत्त ने पिता सुनील दत्त की पुण्यतिथि पर उन्हें किया याद, पिता संग खूबसूरत तस्वीर को किया शेयर।

संजय दत्त की जिंदगी में उनके माता-पिता नरगिस और सुनील दत्त का अहम रोल रहा हैं। जंहा वह इस वक्त भी अपने माता-पिता के प्यार और उनकी यादों को याद करते दिखाई देते हैं
 
संजय दत्त ने पिता सुनील दत्त की पुण्यतिथि पर उन्हें किया याद, पिता संग खूबसूरत तस्वीर को किया शेयर।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ निजी जिंदगी में भी कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। संजय दत्त की जिंदगी में उनके माता-पिता नरगिस और सुनील दत्त का अहम रोल रहा हैं। जंहा वह इस वक्त भी अपने माता-पिता के प्यार और उनकी यादों को याद करते दिखाई देते हैं। इसी बीच आज अपने पिता एंव एक्टर सुनील दत्त की पुण्यतिथि पर संजय दत्त ने पिता संग खिंचवाई पुरानी तस्वीर को शेयर किया। संजय दत्त ने पिता संग खिंचवाई ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को शेयर किया। जिसमें संजय कोर्ट-पैंट पहने हुए अपने पिता के साथ पोज़ देते दिखे। जिसमें दोनों मुस्कुरा रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर कर संजय दत्त ने कैप्शन में लिखा,' पिता, आदर्श, दोस्त, गुरु...आप मेरे लिए सबकुछ थे...लव यू डैड..मिस यू!!' इस तरह के कैप्शन के साथ संजय दत्त ने अपने पिता को याद किया। और उनके साथ बिताए अहम पलों को शेयर करते दिखे।

और भी पड़ें: फैमिली मैन सीजन 2 के रिलीज पर तमिलनाडु सरकार का विरोध, केंद्र सरकार से बैन की मांग की
सुनील दत्त ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 1955 में रेलवे प्लेटफॉर्म फिल्म से की। एक्टिंग से पहले वह बतौर रेडियो जॉकी काम करते थे। एक्टिंग में मदर इंडिया और साधना जैसी फिल्मों से उन्हें पॉपुलैरिटी मिली। इसके बाद साल 1963 में उन्होंने मुझे 'जीने दो' नाम की फिल्म में काम किया। इस फिल्म में वे पहली बार डाकू के रोल में नजर आए। फिल्म में उनके रोल की खूब प्रशंसा की गई। इसके बाद से ही‌ वह हीरो और एंटी-हीरो के किरदार में नजर आने लगे।